सीएम सिद्धारमैया की सुरक्षा में चूक, मंच पर कूदा व्यक्ति, सुरक्षा कर्मियों ने लिया एक्शन

बेंगलुरु में सीएम सिद्धारमैया की सुरक्षा में चूक हुई है. राज्य में रविवार को लोकतंत्र दिवस कार्यक्रम चल रहा था. जिस दौरान मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है. जिसकी वीडियो भी सामने आई है.
वीडियो में सामने आया कि एक अज्ञात व्यक्ति मंच के सामने बैठा था और वो अचानक से मंच पर कूदा और वो मंच पर बैठे मुख्यमंत्री के पास पहुंचने की कोशिश कर रहा था, लेकिन जैसे ही व्यक्ति मंच पर कूदा वैसे ही सारे सुरक्षाकर्मी एक्शन में आ गए और उन्होंने व्यक्ति को चारों तरफ से घेर लिया.
व्यक्ति को पुलिस के हवाले किया
व्यक्ति को सुरक्षाकर्मियों ने घेरते हुए सीधे-सीधे उसे मंच से नीचे उतारा और फिर पुलिस ने फौरन उसे दबोच लिया और उसे हिरासत में ले लिया. सामने आई वीडियो में व्यक्ति भी साफ दिखाई दे रहा है, उसने नीले रंग की शर्ट पहन रखी है.

#WATCH | Bengaluru: There was an alleged security breach during an event of Karnataka CM Siddaramaiah. An unidentified person ran towards the stage where CM Siddaramaiah was present, but he was stopped by the police pic.twitter.com/668Ks4ICXt
— ANI (@ANI) September 15, 2024

शॉल फेंकने की कोशिश की
घटना के वीडियो में दिखाई दे रहा है कि व्यक्ति सीधे वहीं कूदा था जहां सीएम सिद्दारमैया बैठे थे, लेकिन सीएम के पीछे एक सुरक्षा कर्मी खड़ा था जोकि व्यक्ति के मंच पर कूदने से पहले ही सतर्क हो गया था और भांप गया था कि यह व्यक्ति मंच पर कूदने वाला है. इसी के चलते सुरक्षाकर्मी पहले ही सीएम के आगे आकर खड़ा हो गया, जिससे सीएम भी हैरान हुए और सुरक्षा कर्मी को देखने लगे, इतने में ही पलक झपकते ही व्यक्ति ने मंच पर छलांग लगा दी, लेकिन व्यक्ति के मंच पर कूदते ही उसे सुरक्षा कर्मियों ने दबोच लिया.
हालांकि, व्यक्ति बस सीएम से कुछ ही इंच दूर रह गया था. उस के हाथ में एक शॉल भी था जो उसने सीएम की तरफ फेंकना चाहा, लेकिन सुरक्षा कर्मी ने उस शॉल को भी पकड़ लिया. सीएम सिद्धारमैया को इस घटना में किसी तरह की कोई चोट नहीं आई, वो व्यक्ति उन तक पहुंचने में कामयाब नहीं हो पाया, लेकिन स्टेज पर बैठे सारे लोग एक दम से यह सब देखते ही हैरान हो गए.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *