सीरियल किसर वाली इमेज पर इमरान हाशमी ने तोड़ी चुप्पी, बोले: मैं इसे खुद बेच रहा था

इमरान हाशमी ने अपने करियर की शुरुआत असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर की थी. फिर उन्होंने अपना एक्टिंग डेब्यू साल 2003 में फिल्म ‘फुटपाथ’ से किया. लेकिन उनकी ये फिल्म कामयाबी हासिल नहीं कर पाई और फ्लॉप हो गई. इसके बाद उन्होंने और फिल्मों में काम किया. 3 साल बाद 2006 में वो ‘मर्डर’ में नजर आए. इस फिल्म से उन्हें एक बड़ा ब्रेक मिला. इसमें उन्होंने किसिंग सीन किए. इसके बाद उन्होंने और फिल्मों में भी किसिंग सीन किए और उन्हें बॉलीवुड का सीरियल किसर कहा जाने लगा. अब उन्होंने अपनी इसी इमेज के साथ टाइपकास्ट होने पर बात की.
इमरान हाशमी ने कहा कि उन्हें लगता है कि सभी एक्टर्स के साथ एक पेटेंट चीज होती है. उनकी एक इमेज बन जाती है, जो उनका कभी पीछा नहीं छोड़ती. उन्होंने शाहरुख खान का जिक्र करते हुए कहा कि सुपरस्टार का करियर शानदार रहा है. उन्होंने शाहरुख की पेटेंट इमेज उनके बाहें फैलाने वाले पोज को बताया. उन्होंने शाहरुख की तारीफ की. इसके अलावा सलमान खान के लिए कहा कि वो फिल्मों में अपनी टी-शर्ट उतार देते हैं और अनिल कपूर के ‘झकास’ वाले डायलॉग को उनकी पेटेंट चीज बताया.
“मैं खुद बेच रहा था”
इमरान हाशमी ने आगे कहा कि एक एक्टर के पास एक लेबल होता है, जिससे उसकी पहचान आसान हो जाती है. उन्होंने अपना उदाहरण देते हुए कहा कि उन्हें सीरियल किसर के तौर पर पहचाना जाता है. उन्होंने कहा, “मैं दर्शकों को इसके लिए ब्लेम नहीं करता. ये साल 2009 तक मेरे करियर का एक बड़ा पार्ट रहा है. 7-8 साल तक, वो इमेज थी जो प्रोड्यूसर बेच रहे थे. मैं खुद बेच रहा था.”
इमरान हाशमी वर्कफ्रंट
इमरान हाशमी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें पिछली बार वेब सीरीज ‘शोटाइम’ में देखा गया था. इसमें उनके साथ मौनी रॉय नजर आई थीं. ये सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुई. इससे पहले वो ‘टाइगर 3’ में विलेन के रोल में दिखे थे. इसमें वो सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ थे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *