सेंसर बोर्ड की परीक्षा में पास हुई राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की मिस्टर एंड मिसेज माही

राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज़ माही इसी महीने 31 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म की रिलीज़ से पहले उम्मीद जताई जा रही है कि इसके आने से बॉक्स ऑफिस पर रौनक लौटेगी. अब रिलीज़ से करीब एक हफ्ते पहले फिल्म सेंसर बोर्ड से पास हो गई है. जान्हवी और राजकुमार राव की इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यू सर्टिफिकेट दिया ह. खास बात ये है कि इस फिल्म में बोर्ड की तरफ से किसी भी सीन पर कैंची नहीं चलाई गई है.
बॉलीवुड हंगामा ने सोर्स के हवाले से बताया है कि सेंसर बोर्ड की कमेटी ने फिल्म पर किसी तरह का कोई कट नहीं लगाया है. न ही किसी सीन को मोडिफाई यानी बदला गया है और न ही किसी सीन या डायलॉग को कम किया गया है. रिपोर्ट में बताया गया है कि बोर्ड ने मेकर्स से सिर्फ इतना कहा है कि फिल्म का नाम और एंड क्रेडिट हिंदी में भी दिए जाए.
श्रीकांत में दो बदलाव करवाए गए
इससे पहले राजकुमार राव की ही फिल्म श्रीकांत को यू सर्टिफिकेट देने से पहले फिल्म में दो जगह बदलाव करवाए गए थे. हालांकि मेकर्स ने सेंसर बोर्ड की सलाह मानते हुए बदलाव किए, जिसके बाद फिल्म को यू सर्टिफिकेट दे दिया गया था. श्रीकांत बॉक्स ऑफिस पर डटी हुई है और तीसरे हफ्ते की शुरुआत अच्छी की है. फिल्म ने अब तक 33.20 करोड़ का बिज़ेनस कर लिया है.
सारी प्रक्रिया पूरी होने के बाद मिस्टर एंड मिसेज़ माही के प्रोड्यूसर्स को 21 मई को सेंसर सर्टिफिकेट मुहैया करा दिया गया. ये फिल्म 139 मिनट यानी 2 घंटे 19 मिनट की होगी. मिस्टर एंड मिसेज़ का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है. शरण शर्मा की जान्हवी के साथ ये दूसरी फिल्म है. उन्होंने 2020 में आई जान्हवी कपूर की गुंजन सक्सेना: द कार्गिल गर्ल से निर्देशन की दुनिया में डेब्यू किया था.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *