सेक्स टेप से लेकर इंडियन खाने पर किए गए कमेंट तक, इन वजह से चर्चा में रही हैं किम कार्दशियन

किम कार्दशियन को 36 करोड़ से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. किम और उनकी बहन क्लोई कार्दशियन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने मुंबई आई हैं. ‘कीपिंग अप विद कार्दशियन’ और ‘द कार्दशियन’ जैसे रियलिटी शो से अपनी पर्सनल लाइफ हमेशा दुनिया के सामने पेश करने वाली किम उनसे जुड़े विवादों के चलते हमेशा चर्चा में रही हैं. तो आइए एक नजर डालते हैं उनसे जुड़ी कुछ कंट्रोवर्सी पर.
सेक्स टेप
साल 2007 में किम कार्दशियन की सेक्स टेप रिलीज हुई थी. इस सेक्स टेप के बाद किम सही मायने में लाइमलाइट में आईं. कहा जाता है कि किम की मां और उनकी बिजनेसमैन मैनेजर क्रिस जेनर के साथ मिलकर किम और उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड रे जे ने इस सेक्स टेप को रिलीज करने की प्लानिंग की थी. दोनों ने एक कंपनी से 5 मिलियन डॉलर का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था. इस कॉन्ट्रैक्ट के तहत किम और उनके एक्स-बॉयफ्रेंड को 7 सालों के लिए हर महीने 30 हजार डॉलर की रॉयल्टी मिलती रही. इस टेप के वायरल होने के बाद ही कार्दशियन को ‘कीपिंग अप कार्दशियन’ ऑफर हुआ.

🩵 pic.twitter.com/aknSrnHFrc
— Kim Kardashian (@KimKardashian) July 7, 2024

3 शादियां
किम कार्दशियन पर अक्सर ये आरोप लगाया जाता है कि अपने रियलिटी शो से वो उन लोगों की इमेज पूरी तरह से बिगाड़ देती हैं, जिनसे उनका ब्रेक अप और डाइवोर्स हो जाता है. उन्होंने कान्ये वेस्ट के बाइपोलर होने का खुलासा अपने रियलिटी शो में किया. उनके दूसरे पति क्रिस की भी उनके शो में काफी बदनामी हुई. क्रिस के साथ उनकी शादी 72 दिन में ही टूट गई थी.
न्यूड फोटोशूट
आपको रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट याद है? किम कार्दशियन ने भी उसी पीपल मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट किया था. इस फोटोशूट की वजह से भी किम लोगों के निशाने पर आई थीं.
इंडियन खाने को लेकर की थी भद्दी बातें
साल 2012 में कीपिंग अप विद कार्दशियन के एक एपिसोड में किम ने इंडियन खाने को घिनौना (डिस्गस्टिंग) कहा था. इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया गया था. आखिरकार किम को इंडियन खाने पर कमेंट करने के लिए माफी मांगनी पड़ी थी. उन्होंने कहा था कि उनका भारतीय विरासत या भारतीय लोगों का अपमान करने का कोई इरादा नहीं था.

tune in to the new episode of @kardashianshulu tonight at 9p pt / 12a et on @hulu , Disney+ internationally, and Star+ in Latin America on @hulu! pic.twitter.com/o6rVUvlK1u
— Kim Kardashian (@KimKardashian) June 12, 2024

ड्रग्स लेने का आरोप
किम पर ड्रग्स लेने का आरोप भी लगाया गया था. उनके शो में दर्शकों को कुछ ऐसी चीजें नजर आईं थीं जिन्हें देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि किम ड्रग्स लेती हैं. लेकिन किम ने इस बात की सफाई देते हुए कहा कि उनके वीडियो में ड्रग्स की तरह दिखने वाली चीज महज चंद मार्बल्स थी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *