सौम्या टंडन जैसी लाइट वेट साड़ियां पहनेंगी तो बढ़ जाएगी पिया की धड़कन

सौम्या टंडन इस शाइनी फैब्रिक की चटख लाल साड़ी पहनी है, जिसपर गोल्डन एंब्रॉयडरी की गई है और साथ ही में बॉर्डर भी गोल्डन है. न्यूली मैरिड हैं तो इस तरह की साड़ी और भी ज्यादा खूबसूरत लगेगी. एक्ट्रेस ने गोल्डन ज्वेलरी से ही लुक को पूरा किया है.
ब्लैक साड़ी में सौम्या टंडन स्टनिंग लग रही हैं. एक्ट्रेस की इस साड़ी पर भी गोल्डन वर्क किया गया है और ब्लैक-गोल्डन का ये कॉम्बिनेशन कमाल का लग रहा है. एक्ट्रेस ने मैचिंग का वन शोल्डर ब्लाउज कैरी किया है और मिनमल गोल्डन ज्वेलरी के साथ लुक को सिंपल सोबर रखा है.
सौम्या टंडन की ये पर्पल साड़ी भी लाइट वेट है. किनारों पर नेट की फ्रिल लगाई गई है, तो वहीं गोटा वर्क भी किया गया है. साथ में गोल्डन थ्रेड वर्क से बूटे बनाए गए हैं जो साड़ी को परफेक्ट फिनिश दे रहे हैं. एक्ट्रेस ने साथ में ब्रोकेड फैब्रिक का ब्लाउज पेयर किया है जो लुक को थोड़ा हैवी टच दे रहा है.
किसी ऑफिशियल इवेंट के लिए क्लासी लुक क्रिएट करना है तो सौम्या टंडन की इस साड़ी से आइडिया ले सकती हैं. एक्ट्रेस ने आइवरी कलर की नेट की साड़ी पहनी है, जिसमें कटदाना से हल्की एंब्रॉयडरी की गई है. इस तरह की साड़ी के साथ आप पर्ल ज्वेलरी कैरी करेंगी तो बेहतरीन लुक मिलेगा.
बनारसी साड़ियां तो ज्यादातर लोगों को पसंद होती हैं, लेकिन हैवी होने की वजह से लोग सिर्फ बहुत ही खास मौकों पर इसे शामिल करते हैं. सौम्या टंडन ने आइवरी कलर की बनारसी साड़ी पहनी है, जिसके बॉर्डर पर गोल्डन वर्क है और छोटे-छोटे बूटे बने हुए हैं. इस तरह की साड़ी पहनने में ज्यादा भारी भी नहीं लगेगी. साथ में कंट्रास्ट ब्लाउज और कश्मीरी स्टाइल झुमके बेहतरीन लग रहे हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *