‘स्त्री 2’ के बाद अब आयुष्मान खुराना के साथ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाएंगे अमर कौशिक, फिल्म का नाम पता चल गया

15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म ‘स्त्री 2’ ने दुनियाभर में जबरदस्त कमाई की है. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. ‘स्त्री 2’ इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. इसमें राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना लीड रोल में हैं. ‘स्त्री 2’ का डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है. फिल्म की सफलता को देखकर इसके डायरेक्टर काफी ज्यादा खुश हैं. ऐसे में उन्होंने बिना किसी इंतजार के, अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी करना शुरू कर दिया है.
अमर कौशिक ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी. कौशिक ने बताया कि इसमें ‘भेड़िया’ का सीक्वल और एक वैम्पायर फिल्म शामिल है. कौशिक की इस वैम्पायर फिल्म का नाम ‘थांबा’ है. उन्होंने बताया कि उनकी इस फिल्म में आयुष्मान खुराना लीड रोल में नजर आने वाले हैं.
फिल्म के शूटिंग शेड्यूल के बारे में दी जानकारी
कौशिक ने इंटरव्यू में फिल्म के शूटिंग शेड्यूल के बारे में जानकारी दी. उन्होंने खुलासा किया, “हम अगले दो महीनों के अंदर फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे.” फिल्म का निर्माण मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स (MSU) के तहत किया जाएगा. कौशिक इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. इंटरव्यू के दौरान उन्होंने फिल्म भेड़िया 2 को लेकर भी बात की. कौशिक ने इंडिया टुडे को बताया, “स्क्रिप्ट अभी फाइनल नहीं हुई है, लेकिन हमने कहानी पर काम पूरा कर लिया है. अभी हमें स्क्रीनप्ले को और बेहतर बनाने की जरूरत है. कहानी के कुछ हिस्से ऐसे हैं जिनसे मैं पूरी तरह खुश नहीं हूं, इसलिए हम उन हिस्सों को और बेहतर बनाने के लिए फिर से काम कर रहे हैं.” हॉरर-कॉमेडी भेड़िया 2 में वरुण धवन लीड रोल में हैं. हालांकि ये अभी कन्फर्म नहीं है कि फिल्म में कौन सी एक्ट्रेस है. ये फिल्म 2022 में रिलीज हुई फिल्म का ‘भेड़िया’ का सीक्वल है.
क्या है फिल्म की कहानी?
‘भेड़िया’ काल्पनिक कहानी है. फिल्म में भास्कर (वरुण धवन) दिल्ली में रहता है और एक सड़क बनाने के प्रोजेक्ट के सिलसिले में अरुणाचल प्रदेश आता है. भास्कर वहां के जंगलों के बीच से एक रास्ता निकालना चाहता है, लेकिन जल्दी ही उसे अहसास हो जाता है कि जिस काम को वो इतना आसान सोच रहा है, वो उतना है नहीं. भास्कर जब जंगलों के पेड़ काट रहा होता है तभी वहां भेड़िया आ जाता है. भेड़िया उन लोगों को अपना शिकार बनाता है, जो जंगल के दुश्मन होते हैं. फिल्म में वरुण धवन और कृति सैनन हैं.
500 करोड़ से ज्यादा की कमाई
2018 की हॉरर-कॉमेडी के सीक्वल ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है. दुनियाभर में ‘स्त्री 2’ ने 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म में वरुण धवन, अक्षय कुमार, तमन्ना भाटिया ने कैमियो किया है. लोग फिल्म के सभी किरदारों को बहुत पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा वो अब ‘स्त्री 3’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *