‘स्त्री 2’ के सेट पर जब श्रद्धा कपूर को बंदरों ने किया परेशान, उठाकर ले गए थे ये खास चीज

बॉलीवुड की टैलेंटेड एक श्रद्धा कपूर के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं. उनकी लेटेस्ट रिलीज हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म शानदार कमाई कर रही है. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ वर्सटाइल एक्टर राजकुमार राव भी हैं और दोनों ही इन दिनों अपनी फिल्म की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं.
इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कई मजेदार घटनाएं हुई. मिस मालिनी शोबिज पर फिल्म में अपने एक्सपीरिएंस पर बात करते हुए श्रद्धा कपूर ने ऐसी ही एक घटना का जिक्र किया था जो काफी मजेदार हैं. दरअसल श्रद्धा ने बताया कि कैसे कुछ बंदरों ने उनके होटल के कमरे में अचानक से हमला कर दिया था, जिससे डर के साथ ही कॉमेडी जैसा माहौल बन गय था. श्रद्धा ने बताया कि स्त्री 2 की शूटिंग के पहले दिन वो अपने पसंदीदा स्नैक भाकरवड़ी को शूटिंग पर ले गई गई थीं.
भाकरवड़ी का थैला उठाकर भागे बंदर
होटल के कमरे में उन्होंने एक स्पेशल स्नैक कॉर्नर बनाया था. श्रद्धा ने सोचा था कि उनकी इस स्पेशल जगह पर किसी की नजर नहीं पड़ेगी. लेकिन ये बात बिल्कुल गलत साबित हुई. उनके कमरे में दो बंदर बिन बुलाए घुस गए और भाकरवड़ी से भरा बैग उठाकर भाग गए. इससे पहले की श्रद्धा कुछ समझ पाती बंदर अपना काम कर चुके थे. उन्होंने मजाकिया अंदाज में बंदरों की तुलना पेशेवर चोरों से की और हंसते हुए कहा कि स्त्री 2 और बंदरों का सामना हो गया था वहां पर.
बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ कमाई
वहीं फिल्म की बात करें तो महज तीन दिनों के अंदर ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इस फिल्म में श्रद्धा के साथ-साथ राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना जैसे शानदार एक्टर्स हैं. जिन्होंने अपनी एक्टिंग से ऑडियंस को लोटपोट कर दिया. इस फिल्म को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. यूथ से लेकर बच्चों को भी ये फिल्म काफी पसंद आ रही है.
ऑडियंस को पसंद आई स्त्री 2
ऑडियंस फिल्म की आकर्षक कहानी, कॉमेडी और एक्टर्स के अभिनय की जमकर तारीफ कर रही है. पहले भाग की तरह स्त्री 2 ने भी ऑडियंस के बीच थाने में कामयाब रही. लोगों में फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट है. वहीं बॉलीवुड के कई स्टार्स ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की है. इस फिल्म के रिलीज होने का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.
गाने भी रहे सुपरहिट
स्त्री 2 में एक्टिंग और कहानी के साथ ही फिल्म के गाने भी इन दिनों लोगों की जुबां पर छाए हुए हैं. खासतौर से तमन्ना भाटिया का आइटम सॉन्ग आज की रात गाने ने तो धमाल मचा दिया है. इस गाने में तमन्ना ने जबरदस्त डांस कर ऑडियंस को अपना दीवाना बना दिया है. इस गाने में एक्ट्रेस ने ऐसी अदाएं और जलवे दिखाए हैं कि हर कोई बस देखता ही रह गया. वहीं राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के गाने खेतों में आई नहीं को भी काफी पसंद किया जा रहा है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *