‘स्त्री 2’ रिलीज भी नहीं हुई, इधर श्रद्धा कपूर की फिल्म के तीसरे पार्ट पर बड़ा हिंट मिल गया

15 अगस्त को कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. पहले इस दिन अल्लू अर्जुन की Pushpa 2 भी आ रही थी. पर बाद में उन्होंने फिल्म पोस्टपोन कर नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया. उनके 15 अगस्त की तारीख छोड़ने के बाद क्या साउथ और क्या बॉलीवुड… एक-एक करके कई मेकर्स ने अपनी फिल्म इसी दिन लाने का ऐलान कर दिया. इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक ‘स्त्री 2’ भी 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. फिल्म को लेकर तगड़ा बज बना हुआ है.
इसी बीच अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्त्री 2’ को लेकर डायरेक्टर अमर कौशिक ने बातचीत की. वो कहते हैं कि, पहला पार्ट बनाते समय कहीं न कहीं यह सीक्वल उनके दिमाग में था. जल्द फिल्म का दूसरा पार्ट भी आने वाला है. इसी बीच तीसरे को लेकर हिंट मिल गया है.
‘स्त्री 3’ को लेकर बहुत बड़ा हिंट मिल गया
श्रद्धा कपूर और राजकुमार के साथ अमर कौशिक ने साल 2018 में एक फिल्म बनाई. इसका नाम था- Stree. इस कॉमेडी हॉरर फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. हालांकि, अप्रैल 2023 में इसके दूसरे पार्ट का ऐलान कर दिया गया. फिल्म की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और यह 15 अगस्त को आने वाली है. इसी बीच डायरेक्टर अमर कौशिक ने कहा कि…
”हमारी एक छोटी फिल्म थी और हमने सोचा कि कहानी के मामले में हमारे पास बताने के लिए बहुत कुछ है. पहले हिस्से में बहुत सारे सवाल लोगों के मन में रह गए थे. हमारे पास उन सभी के जवाब थे. पर हम इसे फाइनल नहीं कर पा रहे थे कि सीक्वल बनाना चाहिए या नहीं. लेकिन जब हम ‘स्त्री’ को लोगों के सामने लेकर गए, तो उन्हें यह बहुत पसंद आई. ऐसे में दर्शकों की भी सीक्वल को लेकर डिमांड बढ़ गई. वहीं तब जाकर उन्होंने इसे बनाने का फैसला लिया है.”
हालांकि, इसी बीच ‘स्त्री 3’ को लेकर भी कई सवाल उठने लगे हैं. इस पर फिल्म के डायरेक्टर ने बताया कि, अभी कहानी बताई जानी बाकी है. वहीं किरदारों की कास्टिंग भी बाकी है. ‘स्त्री 2’ की रिलीज के बाद इस पर फैसला लिया जाएगा. इतना ही नहीं, ‘स्त्री 3’, 4 और 5 की भी संभावनाएं हैं. हालांकि, लोगों के बीच इसकी डिमांड होनी चाहिए, वो सिर्फ इसे दिखाने के लिए नहीं बनाना चाहते हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *