हनी ट्रैप में फंसे PAK के स्क्रीनराइटर Khalilur Rehman Qamar? सुबह पौने 5 बजे महिला से मिलने गए, हो गई किडनैपिंग

पाकिस्तान के मशहूर स्क्रीनराइटर और अक्सर अपने बयानों से विवादों में रहने वाले खलील-उर-रहमान कमर को पिछले हफ्ते किडनैप कर लिया गया था. उनकी किडनैपिंग की खबर से सनसनी मच गई. दावा किया गया कि उन्हें किडनैप करने के बाद उनके साथ लूटपाट की गई और उन्हें टॉर्चर भी किया गया. आज उन्होंने इस पूरे मामले पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और पूरी घटना की जानकारी दी.
इस मामले में लाहौर में दर्ज एफआईआर के मुताबिक कमर को एक अंजान नंबर से आधी रात को फोन आया था. फोन करने वाले ने खुद को आमना उरूज बताया और कहा कि वो कमर की बहुत बड़ी फैन हैं और उनके साथ टीवी ड्रामा में काम करना चाहती है. कमर उनसे मुलाकात के लिए मान गए. वो सुबह करीब 4.40 बजे दिए गए पते पर मिलने चले गए, जहां उनकी उरूज से मुलाकात हुई. इसके तुरंत बाद कमरे में सात हथियारबंद लोग घुसे और कमर से 60 हज़ार रुपये, आईफोन 11, एटीएम कार्ड वगैरह छीन लिए.
पाकिस्तानी न्यूज वेबसाइट डॉन के मुताबिक इसके अलावा एफआईआर में ये भी लिखा गया है कि हथियारबंद लोगों ने उनके अलग अलग अकाउंट से दो लाख रुपये निकाले. किडनैपर्स ने कमर से कहा कि उन्हें उनकी हत्या का आदेश मिला है और फिरौती के तौर पर 1 करोड़ (पाकिस्तानी रुपये) की मांग की.
खलील-उर-रहमान ने क्या बताया?
खलील-उर-रहमान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी आपबीती बताई. उन्होंने इस दौरान सुबह 4 बजे के करीब किसी महिला से मिलने की वजह भी बताई. कमर ने कहा कि डॉक्टर्स ने उन्हें दिन में स्वास्थ्य कारणों के चलते बाहर निकलने से मना किया है. कमर ने कहा, “मैं बीमार हूं और मेरे डॉक्टर ने मुझे पिछले पांच साल से हिदायत दी हुई है कि दिन में बाहर नहीं निकलना है. अगर वो नहीं भी कहते तब भी मैं लोगों से रात में मिलता हूं और आप इस मामले में औरत और मर्द में फर्क नहीं कर सकते. तो फिर मुझे सुबह सवेरे उस औरत से मिलने पर आपत्ति क्यों होनी चाहिए थी? क्योंकि ये घटना सुबह 4.40 बजे हुई.”
कमर ने कहा कि जब उनके पास फोन आया था तब वो रात में जाने के लिए तैयार नहीं हुए थे. उन्होंने कहा कि वो महिला पिछले 15 दिनों से उन्हें मिलने के लिए तंग कर रही थी. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक रिपोर्टर ने जब सवाल किया कि महिला ने पुलिस को दिए बयान में दावा किया है कि आप और वो महिला एक हफ्ते से मैसेज में बातें कर रहे थे और तस्वीरें भी भेजे गए थे? तो कमर ने इन आरोपों को खारिज कर दिया और कहा कि उरूज उनके टीवी ड्रामे में काम करना चाहता थी और उनके पास अब मैसेजेस का रिकॉर्ड नहीं है.
इस मामले में कहा जा रहा है कि कमर हनी ट्रैप में फंस गए. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने शायद इसका भी जवाब दिया और महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया. उन्होंने कहा, “मेरे फील्ड की लड़कियां, जिस तरह के कपड़े पहनती हैं और जिस तरह से बातें करती हैं, वो चीज़ें मैं पिछले 27 सालों से देख रहा हूं. ये चीज़ें मेरे लिए नई नहीं हैं.” इस दौरान उन्होंने ये दावा भी किया कि उन्हें नहीं पता था कि वो महिला घर पर अकेले होगी.
कौन हैं खलील-उर-रहमान?
खलील-उर-रहमान पाकिस्तान के बड़े स्क्रीनराइटर और निर्देशक माने जाते हैं. उनके लिखे टीवी ड्रामे पाकिस्तान ही नहीं, बल्कि भारत में भी काफी फेमस रहे हैं. उन्होंने दिल्ली के बांके, प्यारे अफजल, सदके तुम्हारे, जरा याद कर, मोहब्बत तुमसे नफरत है, लाल इश्क, मेरे पास तुम हो जैसे कई सुपरहिट टीवी ड्रामे लिखे हैं. उन्होंने काफ कंगना और दिल्ली के बांके जैसे प्रोजेक्ट का निर्देशन भी किया है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *