हनी सिंह के साथ सालों से चली आ रही दुश्मनी को खत्म करना चाहते हैं बादशाह, कहा- ये मेरी मेंटल…

मशहूर सिंगर-रैपर बादशाह और हनी सिंह के बीच की अनबन किसी से छिपी नहीं है. दोनों स्टार रैपर्स ने पिछले कुछ सालों में इसी वजह से खूब सुर्खियां बटोरी हैं. लगभग 15 सालों से बादशाह और हनी सिंह के बीच कोल्ड वॉर देखने को मिलती रही है, लेकिन अब उनके झगड़े के बीच एक ट्विस्ट आया है. दरअसल, बादशाह ने हनी सिंह को लेकर रिएक्ट किया है और सालों से चल रहे इस झगड़े को खत्म करने के बारे में बात की है.
सिंगर बादशाह और हनी सिंह के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है. हाल ही में देहरादून में हुए एक इंटरव्यू में बादशाह ने हनी सिंह के साथ लड़ाई खत्म करते हुए दोस्ती का हाथ बढ़ाया है. हालांकि, बीते दिनों हनी सिंह ने एक इंटरव्यू में साफतौर पर कह दिया था कि वो आने वाले समय में बादशाह के साथ कोलैबोरेट नहीं करेंगे. अब बादशाह ने इसपर रिएक्ट किया है.
बादशाह झगड़ा खत्म करना चाहते हैं
बादशाह ने हनी सिंह के साथ अपने लंबे समय से चले आ रहे झगड़े को खत्म करने के लिए पहला कदम बढ़ाया है. बादशाह ने कहा है कि फिजूल में खुद पर बोझ लिए हुए थे और उन्होंने फैसला किया है कि अब इसे उतारने को तैयार हैं. बादशाह ने हाल में ही ‘प्रखर के प्रवचन’ में हनी सिंह की हेल्थ को लेकर रिएक्ट किया और उनकी हेल्थ को लेकर चिंता जताई. उन्होंने कहा कि वो पूरी तरह ठीक हो जाएं यही विश करते हैं.
“मेरे लिए ये मेंटल बर्डन हो गया था”
जब बादशाह से हनी सिंह के साथ झगड़े को भूलकर आगे बढ़ने के फैसले के बारे में पूछा गया तो बादशाह ने कहा, ” ये एक पर्सनल मैटर था, जिसमें कई सालों से मेरे मन में अनसुलझे थॉट्स थे. मुझे एहसास हुआ कि मैं लगभग एक दशक से भी पहले की एक बात को पकड़े हुए हूं जो अब मेरे काम की नहीं रही. मेरे लिए ये मेंटल बर्डन हो गया था. फिर मैंने खुद को पुरानी उलझनों से दूर करने के बारे में सोचते हुए ये फैसला लिया है.
मेरे मेंटल पीस के लिए बहुत जरूरी
बादशाह ने आगे कहा कि वो कभी भी किसी से दुश्मनी नहीं रखते, इसलिए उन्हें हैरानी है कि वो इस लड़ाई पर ही क्यों अड़े रहे. उन्होंने कहा कि लंबे समय से चल रहा झगड़ा आपको मेंटली कमजोर कर सकता है, लेकिन इस मैटर को सुलझाने के लिए कोई कोशिश नहीं की गई. बादशाह ने कहा, “एक आर्टिस्ट के तौर पर ये मेरे मेंटल पीस के लिए बहुत जरूरी है.”
इसलिए लिया झगड़ा खत्म करने का फैसला
बादशाह ने आगे बताया कि हालांकि इस झगड़े ने शुरू में मेरे लिए एक मोटिवेशन का काम किया, लेकिन बाद में मुझे एहसास हुआ कि ये ट्यूमर की तरह है जो धीरे-धीरे बढ़ती जा रही और मेरे प्रेजेंट-फ्यूचर दोनों को इफेक्ट कर रही है, इसलिए मैंने फैसला किया है कि इस लड़ाई से खुद को इफेक्ट नहीं होने देंगे. इस तरह मैंने अपने दिल और दिमाग में झगड़े को अनदेखा करने और इसे पास्ट में ही रहने देने का फैसला किया.
झगड़े को भूल आगे बढ़ने को तैयार
इसी इवेंट के दौरान, बादशाह ने हनी सिंह के साथ अपने पिछले इश्यू के बारे में बताने के लिए अपनी परफॉर्मेंस रोक दी थी. बादशाह ने अपने पुराने ग्रज को भूलते हुए आगे बढ़ने की इच्छा जाहिर की. बादशाह ने कहा कि रिश्तों को सुधारने के बजाय रिश्ते खराब करने के लिए ज्यादा लोग तैयार रहते हैं. बादशाह ने बताया कि वो उस चैप्टर को पीछे छोड़ रहे हैं और हनी सिंह को नए गाने के लिए बेस्ट विशेज देते हैं.
हनी सिंह ने काम करने के लिए किया था मना
हालांकि, लल्लनटॉप के साथ एक इंटरव्यू में हनी ने कहा था कि अगर उन्हें मौका मिला तो वो रफ्तार, लिल गोलू और इक्का के साथ काम करेंगे, क्योंकि वे सड़कों से उभरते सितारे हैं लेकिन हनी सिंह ने बादशाह के साथ काम करने पर हामी नहीं भरी. जब हनी सिंह से बादशाह को लेकर अनबन के बारे में पूछा गया तो हनी ने कहा, “नाराजगी अपनों से होती है, परायो से नहीं.. क्लाइंट से नहीं.”
क्यों हुआ बादशाह और हनी सिंह में झगड़ा?
बादशाह और हनी सिंह के बीच चल रहा ये झगड़ा 2009 से शुरू हुआ, जब दोनों कलाकारों ने रैप ग्रुप माफिया मुंडीर को छोड़ दिया, जिसमें रफ्तार, इक्का और लिटिल गोलू भी शामिल थे. ये विवाद तब और बढ़ गया जब हनी सिंह ने अपनी फिल्म ‘जोरावर’ के लिए एक प्रेस इवेंट में बादशाह की तुलना नैनो कार से कर दी. इस कमेंट से बादशाह और हनी सिंह के बीच की दोस्ती दुश्मनी में बदल गई.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *