हमने लड़ाई की…गदर 2 से सनी देओल और अमीषा पटेल के सीन काट दिए गए थे, अब हुआ खुलासा

गदर 2 से बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाली अमीषा पटेल ने बताया है कि फिल्म से उनके और सनी देओल के कई सीन हटा दिए गए थे. बाद में अमीषा और सनी ने इसके लिए लड़ाई लड़ी और उन ज़रूरी सीन्स को फिल्म में शामिल करवाया. अमीषा ने एक इंटरव्यू में बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान निर्देशक अनिल शर्मा और उनके बीच रचनात्मक मतभेदों के चलते कई दिनों तक बातचीत भी नहीं हुई थी.
हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान अमीषा पटेल ने कहा, “गदर के सेट पर भी, 30-40 दिनों का शेड्यूल हुआ करता था, जिसमें से ज्यादातर दिनों तक मैं उनसे (अनिल शर्मा) बातें नहीं किया करती थी और वो नहीं जानते थे कि मुझे कोई बात कहनी है तो कैसे बताया जाए. उन्हें कुछ बताना होता था तो वो सिर्फ असिस्टेंट डायरेक्टर्स के जरिए ही बता पाते थे. हमारे बीच रचनात्मक मतभेद थे. ये ट्रैक रिकॉर्ड आगे भी चलता रहा. हम लड़ते थे और फिर सब ठीक कर लेते थे.”
इस दौरान अमीषा पटेल ने कहा कि मैं और सनी दोनों ही जानते थे कि सीक्वल हमारे कैरेक्टर तारा और सकीना के बारे में होना चाहिए न कि दूसरे कपल के बारे में. अमीषा का इशारा उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर के रोल पर था. उन्होंने कहा, “कई चीज़ें हटा दी गईं जो हमने शूट किए थे. जिसके लिए बाद में हमने लड़ाई लड़ी और वापस लाए. फिल्म का बैलेंस बिगड़ गया था और हम उसमें बैलेंस लेकर आए और गदर का फ्लेव र डाला, जो कि गायब था.
घोस्ट डायरेक्शन पर दी सफाई
गदर 2 के कुछ हिस्से को डायरेक्ट करने (घोस्ट डायरेक्शन) के सवाल पर अमीषा पटेल ने सफाई देते हुए कहा, “मैंने इसका दावा नहीं किया है कि मैंने पूरी फिल्म घोस्ट डायरेक्ट की है. पर हमने कुछ ज़रूरी हिस्से को ठीक किया. कुछ हिस्से को घोस्ट डायरेक्ट किया गया, कुछ ज़रूरी हिस्सों को, जिससे गदर ऑडियंस के लिए अच्छी बनाई जा सके.”

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *