हम जहां खड़े होते हैं लाइन…अनंत-राधिका की शादी में धोनी की फैमिली के पीछे क्यों खड़े दिखे अमिताभ बच्चन

MS Dhoni Family and Amitabh Bachchan Video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. इन दोनों की शादी में देश और दुनिया के कई खास मेहमान शामिल हुए. फिल्म इंडस्ट्री हमेशा से अंबानी परिवार के करीबी रही है. अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक इस इवेंट का हिस्सा रहे. एक से बढ़कर एक नाम इस शादी में आए. अब सोशल मीडिया पर शादी के दौरान का एक वीडियो सामने आया है. इसमें अमिताभ बच्चन फोटोशूट के लिए लाइन में लगे नजर आ रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसपर फैन्स मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. वैसे तो अमिताभ बच्चन का एक डायलॉग है कि मैं जहां खड़ा होता हूं, लाइन वहीं से खड़ी होती है. लेकिन अंबानी की शादी में वे फोटोशूट के लिए खुद लाइन में खड़े नजर आ रहे हैं.
वीडियो में क्या है?
वीडियो की बात करें तो इसमें देखा जा सकता है कि कैसे एम एस धोनी अपनी फैमिली के साथ फोटोशूट लोकेशन पर पहुंचते हैं. धोनी के पीछे ही अमिताभ बच्चन फोटोशूट के लिए लाइन में खड़े नजर आ रहे हैं. जब तक धोनी, जीवा और साक्षी अपना फोटोशूट सेशन्स करा रहे थे तब तक अमिताभ वहीं साइड में पोलाइटली खड़े रहे. उनका ये जेस्चर फैंस को भा रहे है और लोग उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

क्या कह रहे लोग?
एक शख्स ने फोटो पर कमेंट करते हुए कहा- अमिताभ बच्चन ये सोच रहे हैं कि आखिर मेरा नंबर कब आएगा. एक दूसरे शख्स ने लिखा- आज अमिताभ बच्चन खुद लाइन में खड़े हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो एम एस धोनी की बेटी जीवा की क्यूटनेस का गुणगान गा रहे हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की बात करें तो 14 जुलाई को मंगल उत्सव मनाया जाएगा. इसके बाद 15 जुलाई को ये कार्यक्रम खत्म होगा. 14 जुलाई के कार्यक्रम के लिए भी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. बॉलीवुड से ए आर रहमान और प्रीतम इस प्रोग्राम में परफॉर्म करते नजर आएंगे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *