हरभजन, युवराज और रैना ने ऐसा क्या किया, जो बार-बार वीडियो देख रहे विक्की कौशल

विक्की कौशल इन दिनों अपनी अगली फिल्म बैड न्यूज़ के प्रमोशन में बिज़ी चल रहे हैं. इस फिल्म में वो तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के साथ नज़र आने वाले हैं. फिल्म का गाना तौबा तौबा सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला हुआ है और खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने पर आम से लेकर खास, सभी अपने अपने अंदाज़ में वीडियो बना रहे हैं. अब इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज युवराज सिंह, हरभजन सिंह, सुरेश रैना और गुरकीरत सिंह ने भी इस गाने पर मज़ेदार वीडियो बनाया है.
हरभजन, युवराज, रैना और गुरकीरत ने अपने इंस्टाग्राम पर तौबा तौबा पर स्पेशल डांस मूव्स दिखाए हैं. वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लेजेंड का खिताब अपने नाम करने के बाद टीम इंडिया के इन पू्र्व स्टार्स ने एक वीडियो बनाया जिसमें सभी मज़ेदार ढंग से चलते दिख रहे हैं. उनके इस तौबा तौबा वाले वीडियो पर खुद विक्की कौशल ने भी रिएक्ट किया है. विक्की कौशल ने इंस्टा वीडियो पर कमेंट किया, “इसे मैं लूप पर देख रहा हूं. बिल्कुल लेजेंड.”

View this post on Instagram

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3)

हरभजन सिंह ने कही ये बात
वीडियो शेयर करते हुए हरभजन सिंह ने लिखा, “लीजेंड क्रिकेट के 15 दिनों में बॉडी की तौबा तौबा हो गई. शरीर का हर हिस्सा दुख रहा है. सीधा हमारे भाई विक्की कौशल और करण औजला को कंपटीशन दे रहे हैं. हमारा तौबा तौबा वर्जन. क्या गाना है.”
इससे पहले विक्की कौशल ने तौबा तौबा गाने पर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस कटरीना कैफ के रिएक्शन के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था कि कटरीना को उनका परफॉर्मेंस काफी पसंद आया था. बैड न्यूज का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है. इसे अमृतपाल, करण जौहर और अपूर्वा मेहता ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म इसी महीने 19 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *