हार्ट अटैक आने के बाद ‘क्लिनिकली डेड’ हो गए थे श्रेयस तलपड़े, एक्टर ने किया खुलासा

टिंग सेट से घर लौटते वक्त श्रेयस को आया था हार्ट अटैकडॉक्टर ने की थी एंजियोप्लास्टी सर्जरी

अब दोबारा काम पर लौट चुके हैं एक्टर

Shreyas Talpade opens up about heart attack: बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े को 14 दिसंबर 2023 को अचानक दिल का दौरा पड़ गया था।

इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टरों ने उनकी एंजियोप्लास्टी की। अब ठीक होने के बाद श्रेयस तलपड़े एक बार फिर काम पर लौट आए हैं।

वहीं अब श्रेयस तलपड़े ने खुलासा किया है कि हार्ट अटैक आने के बाद जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो वे चिकित्सकीय रूप से मृत थे। उन्हें सीपीआर देकर वापस से जिंदा किया गया। इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया है।

श्रेयस तलपड़े ने कहा, जब वे ‘वेलकम टू द जंगल’ के सेट से घर लौट रहे थे तब उन्हें अचानक उनको लगा कि वो सांस नहीं ले पा रहे हैं। इसके साथ साथ उनको बाएं हाथ में दर्द भी हो रहा था। श्रेयस को कुछ समझ नहीं आया और उनको लगा कि ये सिर्फ मांसपेशियों में खिंचाव के कारण हो रहा है।

लेकिन जैसे ही श्रेयस अपनी कार में बैठे तो तबीयत काफी बिगड़ने लग गई। जब वे घर पहुंचे तो उनकी पत्नी दीप्ति उन्हें तुरंत अस्पताल ले गईं। अस्पताल के गेट पर ही श्रेयस को लगा कि उनका चेहरा सुन्न हो गया है और फिर उनकी मौत हो गई।

श्रेयस तलपड़े ने कहा, मुझे ऐसा महसूस हुआ कि कुछ लोग हमारे बचाव में आए और मुझे अंदर ले गए। डॉक्टरों ने सीपीआर दिया, बिजली का झटका दिया, इस तरह उन्होंने फिर से जिंदा किया। यह एक बड़ा कार्डियक अरेस्ट था, मैं क्लीनिकल रूप से मर ही गया था। अगर मुझे अगर तुरंत इलाज ना मिलता तो मैं मर जाता

 

 

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *