हार्दिक पंड्या और नताशा स्टानकोविच ने 3 तरीके से की शादी, करोड़ों किए खर्च, जानिए कैसे शुरू हुआ था प्यार

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविच की तलाक खबरें काफी दिनों से चल रही थीं. अब दोनों ने 18 जुलाई को खुद इसका ऐलान करके सब साफ कर दिया है. इसके साथ ही दोनों के तलाक पर मुहर लग गई है. हार्दिक और नताशा ने सोशल मीडिया पर इस चौंकाने वाली खबर का ऐलान कर इसकी जानकारी दी है. पंड्या ने शादी के पवित्र बंधने के लिए तीन तरीका अपनाया था. हालांकि, इसके बावजूद दोनों की शादी 4 साल तक ही टिक सकी, लेकिन क्या आपको पता है, दोनों कैसे प्यार में पड़े थे.
4 साल ही चली शादी
हार्दिक और नताशा ने 2020 में ही शादी की थी, लेकिन ये केवल 4 साल तक ही चल सकी. दोनों मई 2020 में कोरोनाकाल के लॉकडाउन के दौरान जल्दबाजी में कोर्ट मैरिज कर ली थी और इसका ऐलान किया था. इसके 3 महीने बाद ही जुलाई में अगस्त्या का जन्म हुआ था.
शादी में खर्च किए करोड़ों
शादी के तीन साल बाद यानि 2023 में दोनों ने एक बार फिर से 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के दिन धूमधाम से शादी रचाई. हार्दिक ने इस बार रैफल्स उदयपुर वेन्यू पर डेस्टिनेशन वेडिंग की. पंड्या ने दोबारा हिंदू और ईसाई रीति-रिवाज से शादी रचाई थी. इस दौरान उन्होंने करोड़ो रुपए खर्च कर दिए थे. वेडिंगसुत्र साइट के लिए अनुसार, उनके वेन्यू की कीमत ही 2-3 करोड़ रुपए थी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *