हार्दिक पंड्या को मान गए, कप्तानी छिन गई लेकिन टीम इंडिया से जुड़ते ही कर दिया ये काम, दिल जीतने वाला VIDEO

श्रीलंका के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया कोलंबो पहुंच चुकी है. हालांकि टीम की रवानगी से पहले चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर और नए हेड कोच गौतम गंभीर ने कई बड़ी बातें कही. दोनों ने हार्दिक पंड्या को कप्तानी नहीं देने के मुद्दे पर भी अपना पक्ष मीडिया के सामने रखा. दोनों ने बताया कि हार्दिक पंड्या के वर्कलोड मैनेजमेंट के चलते ही उन्हें कप्तानी नहीं मिली है. जाहिर तौर पर हार्दिक पंड्या के फैंस इस फैसले से निराश होंगे लेकिन टीम इंडिया के ऑलराउंडर पर इसका कोई असर नहीं दिखाई दे रहा. कप्तानी नहीं मिलने और नताशा स्टानकोविच से तलाक के बाद हार्दिक पंड्या पहली बार टीम इंडिया के खिलाड़ियों से मिले और फिर जो हुआ उसने सभी का दिल जीत लिया.
पंड्या ने जीत लिया दिल
हार्दिक पंड्या सोमवार को टीम इंडिया से मुंबई में जुड़े. वो मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे और आते ही उन्होंने नए असिस्टेंट कोच अभिषेक नायर को गले लगा लिया. हार्दिक पंड्या मुस्कुरा रहे थे और ऐसा लग रहा था कि पिछले कुछ दिनों में उनके साथ प्रोफेशनल और निजी जिंदगी में जो कुछ हुआ है उससे वो आगे बढ़ चुके हैं. पंड्या श्रीलंका में सिर्फ टी20 सीरीज खेलेंगे. निजी कारणों की वजह से वो वनडे सीरीज में नहीं खेल पाएंगे.

Hardik Pandya joined the T20I team ahead of the Sri Lanka series.
– He meets Abhishek Nayar, the Assistant coach of Indian team. pic.twitter.com/0NAxiSQcvS
— Johns. (@CricCrazyJohns) July 22, 2024

पंड्या को क्यों नहीं बनाया गया कप्तान
हार्दिक पंड्या जैसे खिलाड़ी को बचाने के लिए टीम इंडिया ने उन्हें कप्तानी नहीं सौंपी है. अजीत अगरकर ने बताया कि पिछले दो सालों में ये खिलाड़ी काफी ज्यादा चोटिल होता रहा है. अगरकर ने कहा कि वो ऐसे खिलाड़ी को टीम इंडिया का कप्तान बनाना चाहते थे जो हमेशा उपलब्ध रहे और इसीलिए सूर्यकुमार यादव को ये जिम्मा सौंपा गया.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *