हार्दिक पंड्या ने डांटा, फिर बांग्लादेशी गेंदबाजों पर निकला रिंकू सिंह का गुस्सा, छक्के-चौकों से कूटे 38 रन, ठोका तूफानी अर्धशतक

रिंकू सिंह को वैसे तो मौके बहुत कम मिलते हैं लेकिन जब भी मिलते हैं वो बड़ा काम करके दिखाते हैं. रिंकू सिंह ने दिल्ली में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 में कमाल की बैटिंग की. बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने महज 29 गेंदों में 53 रन बनाए. रिंकू सिंह ने अपनी पारी में 3 छक्के और 5 चौके लगाए. रिंकू ने मुश्किल वक्त में टीम इंडिया को संभाला और नीतीश कुमार रेड्डी के साथ मिलकर 108 रनों की साझेदारी की.
रिंकू सिंह हैं किंग
रिंकू सिंह जब बल्लेबाजी के लिए आए तो टीम इंडिया ने अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन और कप्तान सूर्यकुमार यादव के विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद रिंकू ने आते ही बांग्लादेशी गेंदबाजों पर धावा बोला. उन्होंने बांग्लादेशी स्पिनर्स की जमकर खबर ली और सिर्फ 26 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया. ये रिंकू सिंह के टी20 करियर का तीसरा अर्धशतक है. यहां बड़ी बात ये है कि काफी समय बाद रिंकू को टीम इंडिया ने नंबर 5 पर खेलने का मौका दिया जो कि उनकी फेवरेट पोजिशन है और उन्होंने इसका पूरा फायदा उठाया.

Rinku Singh departs after a solid knock of 53 off just 29 deliveries.
Watch his half-century moment here
Live – #INDvBAN@IDFCFIRSTBank pic.twitter.com/oWII6THYjt
— BCCI (@BCCI) October 9, 2024

हार्दिक पंड्या से पड़ी थी डांट
बता दें नीतीश रेड्डी के आउट होने के बाद जब हार्दिक पंड्या क्रीज पर आए तो उन्होंने आते ही रिंकू को डांट लगा दी थी. रिंकू ने एक रन के लिए हार्दिक को दौड़ाया और इसके बाद इस ऑलराउंडर ने रिंकू पर चिल्लाते हुए कहा कि तुमने कॉल तेज नहीं की. मतलब रिंकू ने कॉल तो की थी लेकिन वो हार्दिक को सुनाई नहीं दी. खैर रिंकू का ध्यान इस बात से नहीं भटका और उन्होंने अर्धशतक लगाकर ही दम लिया.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *