हो जाइए तैयार! कोई 19 तो कोई 27 साल बाद, बॉलीवुड आपके फेवरेट फिल्मों का दूसरा पार्ट लेकर आ रहा है

हिन्दी सिनेमा में कई ऐसी फिल्में बनी हैं, जिन्हें टीवी पर खूब देखा गया. वहीं सालों बाद भी अगर उन्हें कभी देख लीजिए तो भी बिल्कुल नयापन लगता है. सोचिए, क्या हो अगर बॉलीवुड आपकी उन्हीं पसंदीदा फिल्मों का सीक्वल, यानी अगला पार्ट लेकर आ जाए. दिन बन जाएगा ना. तो अगर आप भी अपनी फेवरेट फिल्मों का सीक्वल देखकर अपना दिन बनाना चाहते हैं तो तैयार हो जाइए, क्योंकि आज हम आपको पांच ऐसी फेमस फिल्मों के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें इतना पसंद किया गया था कि सालों बाद मेकर्स उन फिल्मों का सीक्वल लेकर आ रहे हैं.
#इश्क विश्क रिबाउंड- साल 2003 में शाहिद कपूर और अमृता राव की इश्क विश्क के नाम से एक फिल्म आई थी. 21 सालों के बाद अब इस फिल्म का सीक्वल रिलीज होने के लिए तैयार है. 21 जून को इश्क विश्क रिबाउंड रिलीज होगी. हालांकि, इस बार शाहिद और अमृता नहीं, बल्कि जिब्रान खान और पश्मीना रोशन हैं.
#बॉर्डर- 27 साल के बाद सनी देओल ने ‘बॉर्डर 2’ अनाउंस कर दी है. 1997 में रिलीज हुई इस फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया था. हाल ही में सनी देओल ने घोषणा की है कि सीक्वल 23 जनवरी 2025 को रिलीज होगी. रिपोर्ट्स की मानें तो आयुष्मान खुराना भी इस फिल्म का हिस्सा हैं.
#धड़कन 2- साल 2000 में रिलीज हुई सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की फिल्म धड़कन तो लोगों को पसंद आई ही थी, साथ ही इस फिल्म में गाने और डायलॉग भी खूब छाए थे. इस फिल्म का भी सीक्वल आने वाला है. हालांकि, कहा जा रहा है कि इस बार फिल्म अलग कहानी के साथ आएगी. फिल्म में पुरानी स्टारकास्ट होगी या नहीं, इस बारे में अभी कुछ फाइनल नहीं है.
#नो एंट्री- सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान की कॉमेडी फिल्म ‘नो एंट्री’ का भी सीक्वल बन रहा है. हालांकि, बोनी कपूर इसे नई स्टारकास्ट के साथ बना रहे हैं. इस बार वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ दिखेंगे. माना जा रहा है कि अगले साल ‘नो एंट्री 2’ रिलीज हो सकती है.
#सितारे जमीन पर- ‘तारे जमीन पर’ की ही तरह आमिर खान इस साल ‘सितारे जमीन पर’ के नाम से एक फिल्म लेकर आ रहे हैं. ये फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. साल 2007 में आई ‘तारे जमीन पर’ को काफी सराहा गया था और फिल्म हिट रही थी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *