1000 करोड़ी फिल्म का डायरेक्टर और 20 साल पुरानी जोड़ी…King के बाद शाहरुख खान का प्लान पता चला गया!

Shah Rukh Khan के लिए साल 2023 बेहद खास साबित हुआ. शाहरुख की बेहतरीन फिल्म की तलाश पिछले साल जाकर खत्म हुई थी. एक या दो नहीं, बल्कि उन्होंने तीन-तीन फिल्मों के जरिए दर्शकों का दिल जीता. 4 साल बाद जब बड़े पर्दे पर लोगों ने शाहरुख को देखा, तो बस बॉक्स ऑफिस पर जमकर पैसों की बारिश हुई. ‘पठान’ और ‘जवान’ ने 1000-1000 करोड़ की कमाई कर किंग खान के करियर को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया. अब फैन्स उनकी अगली फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच शाहरुख के नए प्रोजेक्ट को लेकर एक बड़ा अपडेट हाथ लगा है.
शाहरुख खान को 1000 करोड़ी फिल्म देने वाले डायरेक्टर सिद्धार्श आनंद (Siddharth Anand) एक और बड़ी फिल्म पर काम कर रहे हैं. माना जा रहा है कि डायरेक्टर बिग बजट की एक्शन-थ्रिलर फिल्म पर काम कर रहे हैं. सिद्धार्थ की इस फिल्म में शाहरुख खान के होने की खबर सामने आ रही हैं. इतना ही नहीं खबरें तो ये भी हैं कि फिल्म में एक नहीं बल्कि दो-दो स्टार्स को कास्ट किया जाएगा. शाहरुख खान के साथ इस एक्शन-थ्रिलर में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी नजर आ सकते हैं.
शाहरुख खान और सैफ अली खान साथ करेंगे फिल्म!
दरअसल सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज काफी वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो में शाहरुख खान को डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के ऑफिस के बाहर देखा गया है. सैफ अली खान को भी सिद्धार्थ के ऑफिस के बाहर कैप्चर किया गया. दोनों एक्टर को डायरेक्टर के ऑफिस के बाहर देखने के बाद अब हर कोई इस बात का अंदाजा लगा रहा है कि ये दोनों साथ काम करने वाले हैं. सिद्धार्थ आनंद की अगली स्टैंडअलोन एक्शन फिल्म में शाहरुख-सैफ साथ दिख सकते हैं. हालांकि मेकर्स और स्टार्स की तरफ से इन सभी खबरों पर किसी भी तरह की कोई कंफर्मेशन सामने नहीं आई है.

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

20 साल पहले सैफ-शाहरुख ने साथ किया था काम
शाहरुख खान और सैफ अली खान के साथ-साथ पंजाबी की मशहूर एक्ट्रेस सोनम बाजवा को भी डायरेक्टर के ऑफिस के बाहर देखा गया. इसे देखते हुए ये भी माना जा रहा है कि इन दोनों सुपरस्टार के साथ सोनम बाजवा भी इस पिक्चर का हिस्सा हो सकती हैं. हालांकि अगर ये खबरें सही साबित होती हैं, तो 20 साल बाद शाहरुख और सैफ किसी भी में फिर से साथ काम करेंगे. 2004 में ‘कल हो न हो’ में इन दोनों एक्टर्स को साथ देखा गया था. इनके साथ प्रीति जिंटा भी लीड रोल में थी. इस फिल्म को दर्शकों काफी प्यार मिला था.
शाहरुख खान बेटी सुहाना के साथ ‘किंग’ को लेकर भी काफी बिजी चल रहे हैं. डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की बात की जाए तो वो शाहरुख-सुहाना वाली फिल्म ‘किंग’ और सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म ‘ज्वैल थीफ’ के प्रोड्यूसर भी हैं. सिद्धार्थ आनंद इस वक्त बॉलीवुड के टॉप डायरेक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने पिछले साल शाहरुख खान के साथ बॉक्स ऑफिस को 1000 करोड़ की ‘पठान’ भी दी थी. ऐसे में अगर एक बार फिर से डायरेक्टर और एक्टर की ये जोड़ी साथ नजर आती है, तो इनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका कर सकती है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *