1000 करोड़ पक्के! एटली और सलमान ने मिलाया हाथ, दो हीरो वाली फिल्म में ये साउथ सुपरस्टार भी आएगा नजर

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले साउथ फिल्मों के निर्देशक एटली अब सलमान खान के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं. ये एक मेगा बजट पैन इंडिया एक्शन एंटरटेनर होगी, जिसमें दो हीरो नज़र आएंगे. फिल्म के लिए सलमान खान का नाम तय हो गया है. दूसरे लीड के लिए कमल हासन से बातचीत जारी है. माना जा रहा है कि वो एटली की इस फिल्म में सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे.
सलमान और एटली की जोड़ी पहली बार बनने वाली है. इसको लेकर पीपिंगमून ने सोर्स के हवाले से बताया है, “सलमान और एटली पिछले साल से ही साथ काम करने को लेकर बातचीत कर रहे थे. हालांकि बातचीत तब बनने लगी जब एटली ने सलमान के सामने दो हीरो वाली फिल्म का आइडिया रखा. सलमान को स्टोरी पसंद आई और उन्होंने आगे की बातचीत बढ़ाने के लिए एटली से पूरी स्क्रिप्ट तैयार करने को कहा था.”
रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से लिखा गया है कि ये बातचीत करीब तीन महीने पहले हुई थी. अब कुछ हफ्ते पहले एटली ने सलमान को स्क्रिप्ट सुना दी है. स्क्रिप्ट सुनते ही सलमान ने फिल्म में काम करने के लिए तुरंत हां कर दी है. अब एटली, कमल हासन की हां का इंतज़ार कर रहे हैं. उनकी मंजूरी मिलते ही वो फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काम शुरू कर देंगे.
कमल हासन को मना रहे सलमान?
बताया जा रहा है कि एटली की इस फिल्म में काम करने के लिए सलमान खान खुद कमल हासन को मना रहे हैं. वो उनसे बात कर के उन्हें फिल्म के लिए हां कहने के लिए तैयार करने की कोशिश कर रहे हैं. जैसे ही कमल हां करेंगे, दोनों को साथ में भी फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई जाएगी. अगर कमल हासन फिल्म के लिए हां कर देते हैं तो ये रीसेंट टाइम का सबसे बड़ा कोलैब्रेशन हो सकता है. एक साथ साउथ और बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स को बड़े पर्दे पर देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा.
एक्शन के साथ इमोशन भी होगा
एक्शन को अलग तरह से पेश करना एटली का स्टाइल है. ये हम सभी ने शाहरुख की जवान में देखा है. पर वो एक्शन के साथ-साथ इमोशन और रोमांस के लिए भी जाने जाते हैं. ये सारी चीजें जवान में भी देखने को मिली थीं. सलमान की इस फिल्म की कहानी क्या होगी इस बारे में कोई जानकारी नहीं आई है, लेकिन कहा जा रहा है कि ये एटली का अब तक का सबसे चैलेंजिंग प्रोजेक्ट होने वाला है. स्टारकास्ट और निर्देशक के इतिहास से साफ है कि फिल्म रिलीज़ होगी तो ये 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर सकती है.
एटली का इरादा है कि वो इस फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू कर दें. सब कुछ फाइनल होने के बाद अगले महीने यानी अक्टूबर में ही फिल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू कर दिया जाएगा. इसके अलावा फिल्म के अनाउंसमेंट के लिए भी एटली एक स्पेशल वीडियो शूट करने का प्लान कर रहे हैं. सलमान फिलहाल एआर मुरुगादोस की फिल्म सिकंदर में बिजी हैं. वहीं कमल हासन ठग लाइफ और इंडियन 3 पर काम कर रहे हैं. दोनों अपनी फिल्मों को पूरा करने के बाद एटली की फिल्म पर काम शुरू कर सकते हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *