1000 रुपए के बिजली बिल पर आप को देने होंगे मात्र 600 रुपए, बस करना होगा यह काम

बिजली के बिलों को लेकर लोगों की काफी चिंताएं रहती हैं. बिजली को कम करने के लिए Electricity Saver Device की जरूरत पड़ती है. आज हम आपके लिए कुछ ऐसी ही डिवाइस लेकर आए हैं, जो बिजली का बिल कम करने में मददगार मानी जाती हैं. ये सर्किट में करंट को स्टेबलाइज करके इलेक्ट्रिसिटी वेस्ट को कम करते हैं, जिससे बिजली का बिल कम आ सकता है.

इसी को लेकर जब हमने स्टॉल संचालक रतन चौधरी से बातचीत की तो उन्होने कहा कि रेड कलर में आने वाली पावर सेवर डिवाइस है. इसे बिजली के बिल को 40% तक कम करने में मददगार माना जाता है. इसे इस्तेमाल और मेंटेन करना काफी ज्यादा आसान है.

बिजली बिल में 40 % की आएगी कमी

रतन चौधरी ने आगे कहा कि इन्हें घर, ऑफिस और फैक्ट्री में इस्तेमाल किया जा सकता है. इन इलेक्ट्रिसिटी सेवर डिवाइस को इस्तेमाल करना भी काफी आसान है. यह डिवाइस रोजाना 15 किलोवाट तक बिजली तक की खपत को कम करने में मददगार मानी जाने वाली इलेक्ट्रिसिटी सेवर डिवाइस है. इसका इस्तेमाल करके आप हर महीने बिजली के बिल पर सैकड़ों रुपए की बचत कर सकते हैं. यह Power Saver Device घर पर इस्तेमाल करने के लिए बेहतरीन ऑप्शन है. इससे बिजली की खपत काफी हद तक कम की जा सकती है. इसे कमर्शियल यूज के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है.

प्राइस भी है कम

यह इलेक्ट्रिकल ओवरहीटिंग और एनर्जी सेविंग कंसिस्टेंसी को बेहतर बनाने में मददगार होती है, जिससे बिल कम आता है. ये डिवाइस कॉम्पैक्ट डिजाइन में आ रही है. अगर भी खरीदना चाहते हैं, तो हरियाणा में दक्षिण हरियाणा बिजली विभाग में उपलब्ध है. इस टोल फ्री नंबर 8368340882 पर कॉल करके मंगा सकते हैं

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *