2000 रुपये से सस्ता जुगाड़, कार में लग जाएगा बेड! मजे से काटें लंबा सफर

कार से लंबे सफर पर जाना हो तो सोने खाने-पीने की टेंशन रहती है. सीटों पर सोने में थकावट होने लगती है. अगर बच्चे साथ हों तो वो बिलकुल भी चैन की नींद नहीं सो पाते हैं. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे बेड के बारे में बताएंगे जिसको कार में लगाते ही आपका सफर मजे से कटेगा. ये बेड आपको ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर आसानी से मिल जाएंगे. इसे कार में लगाने के बाद आप आराम दायक और यादगार सफर बना सकते हैं. इस बेड के साथ आपको दो पिल्लो भी मिलते हैं.
Car Inflatable Bed with Pump
कार बेड मैट्रेस आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है. वैसे इसकी ओरजिनल कीमत 3,499 रुपये है लेकिन आप इसे 49 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 1,779 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें आपको ग्रे कलर के अलावा 2 और कलर ऑप्शन मिल रहे हैं.
CASE PLUS Car Bed for Back Seat
इस बैड को आप कार में ही नहीं बल्कि कहीं भी लेकर जा सकते हैं. इसमें हवा भरने के लिए आपको चूल मिलता है. जिसके जरिए आप इसे साथ में कहीं भी कैरी करके ले जा सकते हैं. इसमें जब हवा नहीं होती तो ये कॉम्पैक्ट साइज हो जाता है. इसमें आपको रिपेयर किट और दो पिल्लो भी साथ में मिलते हैं. इसे आप 1,675 रुपये में मिल रहा है.
Premium Car Inflatable Bed
इस बेड को लेकर आप ट्रिप पर कहीं भी जा सकते हैं. ये आपकी फैमिली के लिए बढ़िया साबित होगा. इसे आप जब चाहें फोल्ड करके रख सकते हैं और कार में फिट कर सकते हैं. अमेजन पर ये आपको 49 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 1,779 रुपये में मिल रहा है.
ध्यान दें कि इन्हें लगाने के बाद सावधानी जरूर बरते, कई बार अचानक ब्रेक लगने पर इससे हादसा भी हो सकता है. इसके चांस कम होते हैं लेकिन फिर भी बच्चों को सुलाने के बाद उन पर नजर जरूर रखें.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *