5 घंटे तक फ्लाइट में बैठाए रखा, न खाना दिया और न पानी…मुंबई एयरपोर्ट पर यात्रियों ने काटा बवाल
मुंबई से दोहा जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6E 1303 तकनीकी कारणों के चलते लेट हो गई. बाद में उन्हें रद्द कर दिया गया. इसकी वजह से यात्रियों को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ा है. फ्लाइट के लेट होने की वजह से मुंबई एयरपोर्ट पर 250-300 पैसेंजर फंसे रहे. यात्रियों का आरोप है कि विमान के अंदर उन्हें पांच घंटे तक इंतजार कराया. एयरलाइन द्वारा कोई ठोस जानकारी नहीं दी गई.
यात्रियों का कहना है कि वे देर रात करीब 2:30 बजे से फ्लाइट के टेक ऑफ का इंतजार कर रहे थे. फ्लाइट के टेक ऑफ की टाइमिंग 3.55 थी. विमान में बैठने के बाद उन्हें पांच घंटे तक इंतजार करना पड़ा. उसके बाद भी फ्लाइट उड़ान नहीं भरी. इमिग्रेशन खत्म होने के कारण उन्हें फ्लाइट से उतरने नहीं दिया गया. एयरलाइन के द्वारा हमें कोई सहायता नहीं दी गई. हमें भोजन पानी तक भी नहीं दिया गया.
Hi, we sincerely regret the inconvenience. We request you to kindly share your contact number via DM so we may connect with you over a call. ~Laurette
— IndiGo (@IndiGo6E) September 15, 2024
विमान में हो गई तकनीकी खराबी
एयरपोर्ट पर फंसे यात्रियों ने कहा कि हम अपने बच्चों के साथ रात से इंतजार कर रहे हैं और यहां फंसे हुए हैं. हमारी नौकरी खतरे में हैं. कोई हमारी बातों को नहीं सुन रहा है. हालांकि, इस पूरे मामले पर इंडिगो का बयान सामने आया है. कंपनी ने प्रवक्ता ने कहा कि मुंबई से दोहा जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6E 1303 तकनीकी कारण से लेट हो गई.
IndiGo flight 6E 1303 operating from Mumbai to Doha was delayed due to a technical reason. Our airport team immediately provided assistance to the affected customers and provided refreshments and necessary arrangements. The aircraft tried to depart for its destination a couple of
— ANI (@ANI) September 15, 2024
इंडिगो ने यात्रियों से मांगी माफी
फ्लाइट एक-दो बार टेक ऑफ की कोशिश की, लेकिन तकनीकी खराबी के चलते इसमें काफी देरी हुई. इसके बाद हमने फ्लाइट को कैंसिल कर दी. अगली फ्लाइट के लिए फिर से बुकिंग की जा रही है. यात्रियों को हुई असुविधा के लिए हमें खेद है. हम अपने ग्राहकों से माफी मांगते हैं. यात्रियों के लिए होटल बुक कराए जा रहे हैं.