6,6,6,4,4,4… बॉलीवुड डायरेक्टर के बेटे ने रणजी में काटा बवाल, कूटा लगातार चौथा शतक, टीम इंडिया में एंट्री पक्की!

भारत में इन दिनों रणजी ट्रॉफी 2024 का सत्र खेला जा रहा है. जिसमें युवा खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से फैंस का ध्यान अपनी ओर खिंचा है. उसमें एक नाम बॉलीवुड मशहूर डायरेक्टर और अभिनेता के बेटे का नाम भी शामिल है. जिन्होंने बॉलीवुड को काफी पॉपुलर फिल्में दी है. उनके बेटे ने रणजी ट्रॉफी में अपने बल्ले तहलका मचा दिया है. इस युवा खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली 3 टी20 और इतने ही वनडे मैचों की सीरीज में टीम इंडिया (Team India) के लिए डेब्यू करने का मौका मिल सकता है.

बॉलीवुड डायरेक्टर के बेटे ने रणजी में मचाया बवाल

बॉलीवुड मशहूर डायरेक्टर और लेखक विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) के बेटे अग्नी चोपड़ा (Agni Chopra) का रणजी टॉफी 2024 में बल्ले से कहर मचा दिया. उनके बल्ले से एक बाद एक शानदार पारी देखने को मिल रही है. मिजोरम और मेघायल के बीच खेले गए मुकाबले में एक बार अग्नी चोपड़ा ने आक्रामक शतकीय पारी खेली. उन्होंने 90 गेंदों में 105 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से 13 चौके और 3 छक्के देखने को मिले.

अग्नी चोपड़ा (Agni Chopra) शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने इस टूर्नामेंट में अपना चौथा शतक जमा दिया है. इससे पहले अग्नी ने अरुणाचल प्रदेश खिलाफ 114, नागालैंड के खिलाफ, 164, सिक्कम के खिलाफ 166 और 92 रनों की पारी खेली. वह इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में पहले स्थान पर है. बता दें कि अग्नी चोपड़ा ने 7 पारियों में 95 की औसत से 666 रन ठोक दिए हैं.

Team India में श्रीलंका के खिलाफ मिल सकता है डेब्यू मौका

टी20 विश्व कप 2024 के बाद टीम इंडिया (Team India) श्रीलंका का दौरा करेगी. जहां बीसीसीआई अपनी यंग और B टीम को रवाना कर सकता है. इस दौरे पर विराट-रोहित समेत कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है. जबकि युवा प्लेयर्स की किस्मत चमक सकती है. शानदार फॉर्म में चल रहे बॉलीवुड मशहूर डायरेक्टर और लेखक विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) के बेटे अग्नी चोपड़ा (Agni Chopra) को इस दौरे पर स्क्वाड में जगह मिल सकती है

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *