6,6,6,6,6,6…., धोनी को रूलाने वाले बल्लेबाज ने अब रणजी में काटा बवाल, सिर्फ 20 गेंदों में ठोका तूफानी शतक

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) मैदान पर कारगर रणनीतिया बनाने के लिए जाने जाते हैं. वह विकेट के पीछे से ऐसा चक्रव्यू रचते हैं कि विपक्षी टीम का बल्लेबाज उनके जाल में बिना फंसे रह नहीं जाता. लेकिन पिछले साल दिल्ली कैप्टिल की ओर से खेल चुके युवा बल्लेबाज ने धोनी के गेंदबाज प्रंसात सोलंकी के एक ओवर में 6 चौके जड़ दिए थे. जिसके बाद खुद धोनी भी टेंशन में आ गए थे. वहीं अब इस युवा प्लेयर ने रणजी टॉफी में 20 गेंदों में तूफानी शतक ठोक तहलका मचा दिया है.

रणजी टॉफी में इस प्लेयर ने खेली तूफानी पारी

रणजी ट्रॉफी 2024 में महाराष्ट्रा और मणीपुर की टीमों का आमना-सामना हुआ. मणीपुर की टीम पहले बल्लेबाजी करते पहली पारी में 137 रनों पर सिमेट गई. वहीं पहली पारी में बैटिंग करने आई महाराष्ट्र की टीम ने 320 रन बनाए.

मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करने के लिए अंकित रामदास बावने (Ankit Ramdas Bawne) धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए 153 रन की पारी खेली. उन्होंने 24 गेंदों में 18 चौके और 6 छक्कों की मदद से यानी 98 रन बनाए. जबकि बाकी रन सिंगल-डबल से बनाए,

अंकित बावने ने MS Dhoni के गेंदबाज की उड़ी दी थी धज्जियां

अंकित बावने (Ankit Bawne) आईपीएल में दिल्ली की टीम उन्हें साल 2017 में 10 लाख के बेस प्राइज पर खरीदा था.लेकिन उन्हें एक मैच खेलने को मिल सका. उसके बाद से इस प्लेयर को अभी तक कोई खऱीददार नहीं मिला. लेकिन महाराष्ट्रा प्रीमियर लीग में अंकित ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की टीम सीएसके से खेलने वाले प्रशांत सोलकी के ओवर में 6 चौके जड़ दिए थे. उन्होंने धोनी के गेंदबाज तबीयत से कुटाई करते हुए बैक टू बैक गेंद को सीमा रेखा के पास पहुंचा दिया. उनकी इस पारी के बाद प्रशांत सोलकी अपनी खराब गेंदबाजी से काफी नाराज नजर आए.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *