MG Windsor EV: टूटे-फूटे पहाड़ी रास्तों पर दौड़ी ये Electric Car, Video में देखें इस गाड़ी में कितना दम?

MG Motors जल्द भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए एक नई Electric Car को लॉन्च करने वाली है, इस कार का नाम है MG Windsor EV. कंपनी ने इस कार की टेस्टिंग भी शुरू कर दी है, हाल ही में कंपनी ने इस अपकिंग इलेक्ट्रिक कार को Leh के Chang La Pass की पहाड़ियों पर दौड़ाया और इस कार की ऑफ-रोडिंग टेस्ट भी की गई.
वीडियो में MG Windsor EV टूटे-फूटे रास्तों पर भी आसानी से दौड़ती हुई नजर रही है. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि ये कार खड़ी ढलान वाले रास्तों, ऑफ-रोडिंग, टूटे-फूटे रास्तों और पानी के बीच से कैसे आसानी से गुजर जाती है. इस वीडियो के जरिए कंपनी ये दिखाना चाहती है कि एमजी मोटर की ये अपकमिंग कार हर टास्क के लिए रेडी है.
MG Windsor EV Range: कितनी होगी रेंज?
MG Windsor EV एक CUV (कॉम्पैक्ट यूटिलिटी व्हीकल) कार होगी. एमजी की इस अपकमिंग कार में 15.6 इंच का बड़ा इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया जा सकता है. बैटरी की बात करें तो इस कार में 50.6kWh की बैटरी दी जा सकती है, एक बार में सिंगल चार्ज पर इस कार की बैटरी 460 किलोमीटर तक की दूरी को तय कर सकती है.
MG Windsor EV Safety Features
एमजी की इस अपकमिंग इलेक्ट्रिक कार में अडैप्टिव क्रूज कंट्रोल, ऑटोमेटेड इमरजेंसी ब्रेकिंग, फॉरवर्ड कोलिजन और लेन डिपार्चर वॉर्निंग जैसे ADAS फीचर्स मिल सकते हैं..

From steep passes to icy crossings, MG Windsor navigated Leh’s toughest terrains, proving it’s ready for anything. Stay tuned for the big reveal!
Conquering the heights of Chang La and Wari La, MG Windsor’s adventure in Leh is just the beginning. #MGWindsor #ComingSoon pic.twitter.com/0rZuGtTDZB
— Morris Garages India (@MGMotorIn) August 5, 2024

सेफ्टी के लिए इस कार में 4 एयरबैग्स, EBD के साथ ABS, 360 डिग्री कैमरा, हिल होल्ड कंट्रोल, पार्किंग असिस्ट, चाइल्ड सीट के लिए ISOFIX सपोर्ट और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम को शामिल किया जा सकता है. डिजाइन की बात करें तो इस कार में अलॉय व्हील्स, स्लीक LED डेटाइम रनिंग लाइट्स, टू स्पोक स्टीयरिंग व्हील और सनरूफ मिल सकती है.
MG Windsor EV Price in India
रिपोर्ट्स के मुताबिक, एमजी की इस कार की कीमत 20 लाख रुपये से कम हो सकती है. अगर ऐसा हुआ तो ये कार इस प्राइस रेंज में Tata Nexon EV और Mahindra XUV400 को कांटे की टक्कर देगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *