Pushpa 2 के बाद अल्लू अर्जुन की अगली फिल्म कंफर्म? साथ भौकाल काटेंगी जूनियर NTR की ये एक्ट्रेस

Allu Arjun का इस वक्त पूरा फोकस एक ही फिल्म पर है, जो है Pushpa 2. फिल्म की शूटिंग चल रही है. बीते दिनों मेकर्स ने जानकारी दी थी कि क्लाइमैक्स शूट किया जा रहा है. फिल्म तय समय पर ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी. पहले पिक्चर 15 अगस्त को आने वाली थी पर काम पूरा न होने के चलते इसे टाल दिया गया. अब फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी. जोरों-शोरों से तैयारियां चल रही है. हालांकि, फिल्म को लेकर तगड़ा बज बना हुआ है. इस फिल्म के अलावा अल्लू अर्जुन का नाम दो और प्रोजेक्ट्स से जुड़ा है. पहला- संदीप रेड्डी वांगा के साथ और दूसरा- एटली की फिल्म. Pushpa 2 के बाद अल्लू अर्जुन किस फिल्म में काम करने वाले हैं, इस पर बहुत बड़ा अपडेट आ गया है.
अल्लू अर्जुन ने ‘पुष्पा 2’ के बाद अपने किसी भी प्रोजेक्ट का ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है. बीते दिनों पता लगा था कि, जो फिल्म अल्लू अर्जुन एटली के साथ बनाने जा रहे थे, वो बनने से पहले ही रुक गई है. ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों के बीच कई मीटिंग्स हो चुकी थी. वहीं, एटली ने एक्टर को स्क्रिप्ट भी नरेट कर दी थी. मगर एटली ने 80 करोड़ की डिमांड कर दी, जो मेकर्स को काफी ज्यादा लगी और प्रोजेक्ट ठंडे बस्ते में चला गया. अगली फिल्म किसके साथ करने वाले हैं?
‘पुष्पा 2’ के बाद किस फिल्म में दिखेंगे अल्लू अर्जुन?
हाल ही में Cinejosh पर एक रिपोर्ट छपी. इससे पता लगा कि, अल्लू अर्जुन अपनी अगली फिल्म जान्हवी कपूर के साथ कर सकते हैं. दरअसल बोनी कपूर की बेटी जान्हवी जल्द साउथ डेब्यू करने वाली हैं. इस वक्त वो फुल ऑन डिमांड में हैं. बॉलीवुड के साथ ही उनके हाथ साउथ के भी कई बड़े प्रोजेक्ट्स लगे हैं. जिस पिक्चर से वो साउथ डेब्यू करेंगी, वो है- Devara. जान्हवी कपूर इस फिल्म का काम पूरा कर चुकी हैं. इसके बाद वो राम चरण की फिल्म आरसी16 पर काम करेंगी. एक फिल्म सूर्या के साथ भी थी, जो बनने से पहले ही डिब्बाबंद हो गई. अब कहा जा रहा है कि जल्द वो अल्लू अर्जुन के साथ एक फिल्म में काम करेंगी.
हालांकि, अल्लू अर्जुन के साथ जान्हवी कपूर की फिल्म को लेकर अबतक ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है. अगर ऐसा होता है तो यह जान्हवी कपूर के करियर के लिए बड़ा मौका होगा. जब वो 2 साल के अंदर 3 साउथ सुपरस्टार्स के साथ काम करेंगी. हालांकि, उनका बॉलीवुड करियर काफी चुनौती वाला रहा है. इस साल उनकी दो फिल्में आई हैं. पहली- ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और दूसरी- ‘उलझ’. पहली फिल्म ने अच्छा परफॉर्म किया था, पर दूसरी पिक्चर की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही. लगातार उनके अभिनय को लेकर सवाल उठे हैं. इसी बीच अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म मिल जाना एक बड़ा मौका होगा.
दरअसल अल्लू अर्जुन अपनी सटीक कास्टिंग के लिए जाने जाते हैं. डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए एक नए चेहरे की तलाश कर रहे हैं. इसकी शूटिंग साल 2025 की शुरुआत में ही शुरू होने की बात कही जा रही है. हालांकि, फाइनल होने के बाद ही मेकर्स फिल्म और नई जोड़ी का ऐलान करेंगे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *