300-400 करोड़ का प्रेशर… वेदा बनाने वाला डायरेक्टर सलमान खान संग नहीं करना चाहता फिल्म? लेकिन मानता है मसीहा

सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार हैं और उनके साथ भला कौन काम नहीं करना चाहता. कई युवाओं को ऐसा मौका भी मिलता है क्योंकि सलमान खान नए टैलेंट को इनकरेज करना पसंद करते हैं. लेकिन सलमान खान संग 2 फिल्में कर चुका एक डायरेक्टर ऐसा भी है जो अब उनके साथ कोई फिल्म नहीं करना चाहता है. डायरेक्टर ने इसकी बड़ी वजह भी बताई है.
क्यों सलमान संग नहीं काम करना चाहते निखिल?
निखिल आडवाणी से पूछा गया कि सलमान संग 2 फिल्में करने के बाद भी अब सुपरस्टार के साथ उनका कोई कोलाबोरेशन क्यों नहीं हो रहा. इसपर निखिल ने कहा- सलमान खान की फिल्मों को कम से कम 300 करोड़ कमाने होते हैं. अगर सलमान की कोई फिल्म इतना नहीं कमा पाती है तो फिर सलमान को भी इस बात का बुरा लगता है. इसे उन्हें फर्क पड़ता है. मुझे ये बर्डन नहीं चाहिए. मुझे रात में निश्चिंत होकर सोना है. मैं 300 करोड़ी फिल्म बनाने का भार नहीं ले सकता हूं. मैं वैसी ही फिल्में बनाता हूं जैसी बनाना चाहता हूं. लेकिन मुझे सलमान से प्यार है क्योंकि वो एक मसीहा है.
सलमान की तारीफ में कही ये बात
निखिल ने आगे सलमान खान की तारीफ करते हुए कहा कि- एमर्जेंसी सिचुएशन में कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनके नंबर आप रखते हैं. मैंने सलमान का रखा है. मुझे पता है कि अगर मैं दिक्कत में हूंगा तो वे सारा काम छोड़कर मेरी मदद के लिए आएंगे. वे तुरंत कहेंगे कि मुझे जाना होगा कोई दिक्कत में है. वे बॉलीवुड इंडस्ट्री के मसीहा हैं. लेकिन मुझे 300-400 करोड़ का प्रेशर नहीं चाहिए. भले फिल्म चल भी जाए लेकिन मुझे ऐसा स्ट्रेस नहीं चाहिए.
कई बड़ी फिल्में आ रहीं
निखिल आडवाणी की बात करें तो वे सलाम-ए-इश्क और हीरो जैसी फिल्मों में पहले सलमान खान के साथ काम कर चुके हैं. अब उनकी फिल्म वेदा 15 अगस्त को आ रही है. इस फिल्म की खास बात ये है कि इसके साथ बॉलीवुड की ही दो बड़ी फिल्मों का क्लैश होने जा रहा है. श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 और अक्षय कुमार की खेल खेल में भी रिलीज होने जा रही है. इधर साउथ की फिल्म थंगलान भी रिलीज के लिए तैयार है. देखने वाली बात होगी कि इन सभी फिल्मों के आगमन के बीच वेदा अपनी राह कैसे निकालती है और पहले वीकेंड में कैसा कलेक्शन करती है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *