रोहित शर्मा और विराट कोहली का हो सकता है आमना-सामना, बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले खेलेंगे ये बड़ा टूर्नामेंट!

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी एक बड़े टूर्नामेंट में खेलते दिखते सकते हैं. बांग्लादेश से टेस्ट सीरीज की शुरुआत 19 सितंबर से है. लेकिन, उससे पहले रोहित शर्मा और विराट कोहली समेत कई सारे भारतीय खिलाड़ी 5 सितंबर से शुरू हो रहे दलीप ट्रॉफी में खेलते दिख सकते हैं. अगर ऐसा हुआ तो इनके बीच आपस में टकराने की भी संभावना बन सकती है. दलीप ट्रॉफी में चार टीमें हिस्सा लेंगी जो इंडिया ए, इंडिया बी, इंडिया सी और इंडिया डी में बंटी होंगी. इन टीमों के लिए BCCI की सेलेक्शन कमेटी खिलाड़ियों का चयन करेगी.
द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय सेलेक्टर्स ऐसा चाहते हैं कि टीम इंडिया के प्रमुख खिलाड़ी दलीप ट्रॉफी में खेलें. शुभमन गिल , सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, यशस्वी जायसवाल, कुलदीप यादव और अक्षर पटेल को सेलेक्टर्स की ओर से टूर्नामेंट में खेलने को कहा गया है. वहीं जसप्रीत बुमराह को यहां भी छूट मिली है. दरअसल, भारतीय सेलेक्टर्स बुमराह को लेकर किसी भी प्रकार का कोई रिस्क नहीं लेना चाहते.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *