लातों के भूत बातों से नहीं मानते – मुनव्वर फारूकी पर फूटा BJP नेता का गुस्सा, कोंकणी समाज के लिए कहे थे अपशब्द

Munawar Faruqui Controversy: बिग बॉस 17 के विनर और फेमस स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी अक्सर अपनी ऑडियंस को हंसाने की कोशिश में विवादों का हिस्सा बन जाते हैं. एक बार फिर से मुनव्वर का नाम विवादों में घिरा हुआ नजर आ रहा है. कॉमेडियन पर कोंकणी समाज के लिए अपशब्द इस्तेमाल करने का इल्जाम लगा है. इस वक्त कोंकणी समुदाय के लोग मुनव्वर पर भड़के हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि इस मामले में मुनव्वर ने एक वीडियो शेयर करते हुए सभी से माफी भी मांग ली है. लेकिन मामला ठंडा होने का नाम नहीं ले रहा है.
मुनव्वर पर फूटा बीजेपी नेता नितेश राणे का गुस्सा
इसी बीच ANI ने एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में बीजेपी नेता नितेश राणे बिग बॉस विनर मुनव्वर फारूखी पर भड़कते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस क्लिप में नितेश राणे कह रहे हैं कि, “लातों के भूत बातों से नहीं मानते. कभी हिंदू समाज के लोगों के बारे में उन्होंने गलत बोला. प्रभु रामचंद्र के बारे में गलत बोला फिर सॉरी बोलते हैं. अब कोंकण के लोगों के बारे में उस दिन कुछ बोला फिर सॉरी बोलते हैं. फिर अब हम भी उनको मिठाई कान के नीचे बजा के देते हैं और फिर हम भी सॉरी बोल देंगे कि हमसे गलती हो गई. हमारा हिंदू समाज हो, हमारे कोंकण हों, हमारा धर्म हो, ये कोई मजाक की चीज नहीं है कि कुछ बोलेंगे और फिर बाद में सॉरी बोल देंगे. अब हम भी पहले एक्शन करते हैं और बाद में बोल देंगे सॉरी, चलेगा क्या? ये जो बार-बार करने की आदत मुनव्वर फारूकी की है न वो अब कभी न कभी तो बंद होनी चाहिए.”

#WATCH | On Munawar Faruqui’s reported comment on Konkani people, BJP leader Nitesh Rane says, ” He is a habitual offender…once he said something wrong about people of Hindu community and then about Lord Ram and later he said sorry for it. Now he spoke about Konkan people and pic.twitter.com/0zg9xb4b6K
— ANI (@ANI) August 14, 2024

इस वीडियो के साथ कैप्शन पर लिखा है कि कोंकणी लोगों पर मुनव्वर फारूकी की कथित टिप्पणी पर बीजेपी नेता नितेश राणे का कहना है, “वह एक आदतन अपराधी हैं… एक बार उन्होंने हिंदू समुदाय के लोगों के बारे में और फिर भगवान राम के बारे में कुछ गलत कहा था और बाद में उन्होंने इसके लिए माफी मांगी थी. अब उन्होंने कोंकण के लोगों के बारे में बोला है और माफी मांगी ली. हम उन्हें थप्पड़ भी मार सकते हैं और बाद में माफी भी मांग सकते हैं…यह कोई मजाक नहीं है…उन्हें यह बंद करना चाहिए.”
पूरे मामले की अगर बात करें तो पिछले हफ्ते एक शो के दौरान मुनव्वर फारूकी ने महाराष्ट्र के कोंकणी समुदाए पर एक टिप्पणी की थी. उन्होंने इस समाज के नाम का जिक्र करते हुए अपशब्द का इस्तेमाल भी किया, जिसके बाद से ये मामला विवाद में बदल गया और मुनव्वर पर कई लोगों का गुस्सा भी फूटा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *