Stree 2 का क्रेज देखकर डर गए कार्तिक आर्यन! ‘भूल भुलैया 3’ के लिए लेना पड़ा ये बड़ा फैसला!

15 अगस्त का दिन सिनेमा प्रेमियों के लिए जबरदस्त होगा. इस दिन 3 बड़ी फिल्में आ रही हैं. इस महाक्लैश का हर किसी को नुकसान झेलना पड़ेगा, किसी को कम, तो किसी को ज्यादा. श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की Stree 2, जॉन अब्राहम की Vedaa और अक्षय कुमार की Khel Khel Mein के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. पर तीनों फिल्मों में से एक फिल्म 14 अगस्त की रात को ही रिलीज हो जाएगी. ‘स्त्री 2’ को लेकर तगड़ा बज भी बना हुआ है. बाकी दो फिल्मों की तुलना में इसका पलड़ा भारी है. यही वजह है कि एक्जीबिटर इस क्लैश से काफी परेशान हैं. बीते दिनों एक रिपोर्ट से पता लगा था कि ‘स्त्री 2’ वाले उनपर ज्यादा स्क्रीन्स देने का दबाव बना रहे हैं. हालांकि, ऐसा होने पर ‘वेदा’ और ‘खेल खेल में’ को एक-एक स्क्रीन मिल पाएगी. एडवांस बुकिंग के भी जो आंकड़े सामने आए हैं, सबसे आगे श्रद्धा कपूर की फिल्म है. हालांकि, इस क्रेज को देखने के बाद कार्तिक आर्यन डर गए हैं.
साल 2024 का पहला हाफ साउथ इंडस्ट्री के नाम रहा. कई बॉलीवुड फिल्में आईं, पर बॉक्स ऑफिस पर वो कमाल नहीं दिखा सकी, जो उम्मीद लगाई गई थी. दूसरे हाफ की शुरुआत हो चुकी है. इस दौरान कई बड़ी फिल्में आएंगी. इन्हीं में से एक है- Bhool Bhulaiyaa 3. कार्तिक आर्यन की फिल्म की हाल ही में शूटिंग खत्म हुई थी. पिक्चर दिवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं.
stree 2 से डर गए कार्तिक आर्यन?
3 बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. ऐसे में बीते दिनों जो रिपोर्ट सामने आई थी, उससे पता लगा था कि आलिया भट्ट की ‘जिगरा’, अक्षय कुमार की ‘स्काईफोर्स’, विक्की कौशल की ‘छावा’ और कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 3’ का टीजर इन्हीं फिल्मों के साथ दिखाया जाएगा. हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया पर एक रिपोर्ट छपी. इसमें कहा गया कि, मेकर्स ने अपनी फिल्म का टीजर दिखाने का फैसला वापस ले लिया है. वो इन फिल्मों के साथ टीजर नहीं लाएंगे, इसे कुछ वक्त बाद लाया जाएगा.
‘भूल भुलैया 3’ के मेकर्स ने थिएटर मालिकों के साथ मिलकर ‘स्त्री 2’, ‘वेदा’ और ‘खेल खेल में’ के शो के बीच टीजर दिखाने का फैसला लिया था. ऐसे में 1 मिनट 32 सेकंड का टीजर दिखाया जाना था. दरअसल यह एक बड़ी डील भी थी क्योंकि तीन बड़ी फिल्मों के बीच ‘भूल भुलैया 3’ का टीजर हर किसी का ध्यान जरूर खींचता. ‘स्त्री 2’ के साथ ‘भूल भुलैया 3’ के टीजर आने की खबरों ने फैन्स का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा दिया है. पर लेटेस्ट रिपोर्ट में कहा गया कि दोनों एक ही जॉनर की फिल्में हैं. ‘स्त्री 2’ को मिल रहे रिस्पॉन्स और क्रेज को देखते हुए ‘भूल भुलैया 3’ को शायद उतना फायदा न मिले, इसलिए टीजर में देरी हुई है.
‘भूल भुलैया 3’ इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है. कार्तिक आर्यन के अलावा पिक्चर में माधुरी दीक्षित, विद्या बालन, तृप्ति डिमरी समेत कई स्टार्स नजर आएंगे. कुछ दिनों पहले ही कार्तिक ने जानकारी दी थी कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है. दिवाली पर पिक्चर रिलीज हो जाएगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *