Kalki OTT Release Date: एक नहीं, दो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी प्रभास की ‘कल्कि’, तारीख का हुआ ऐलान

Kalki OTT Release Date: प्रभास ने ‘कल्कि 2898 एडी’ के जरिए बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था. नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, दिशा पाटनी और कमल हासन जैसे सितारे भी नजर आए थे. हिन्दू माइथोलॉजी पर बेस्ड इस साई-फाई फिल्म में भरपूर एक्शन और वीएफएक्स देखने को मिला था. जब से ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई उसके बाद से ही ऐसी चर्चा शुरू हो गई कि ये फिल्म ओटीटी पर कब आएगी. अब मेकर्स ने ओटीटी रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है.
सिनेमाघरों में रिलीज होने के लगभग दो महीने के बाद ये फिल्म हिन्दी में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने जा रही है. वहीं बाकी दूसरी भाषाओं में ये फिल्म प्राइम वीडियो पर आएगी. रिलीज डेट से पर्दा उठाते हुए नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जो वीडियो सामने आया है वो फिल्म से जुड़ा हुआ है. उसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन जैसे सितारों की झलक देखने को मिल रही है. वीडियो को पोस्ट करते हुए नेटफ्लिक्स ने कैप्शन में लिखा, “इस युग का एपिक ब्लॉकबस्टर आ रहा है नेटफ्लिक्स पर, हिन्दी में.”

Instagram पर यह पोस्ट देखें

Netflix India (@netflix_in) द्वारा साझा की गई पोस्ट

इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी ‘कल्कि’
अगर आपने अभी तक ये फिल्म नहीं देखी है तो आप 22 अगस्त से हिन्दी में इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. इसके साथ ही तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भी इस फिल्म को 22 अगस्त से ही प्राइम वीडियो पर देख पाएंगे. प्राइम ने भी सोशल मीडिया पर रिलीज को लेकर एक पोस्ट किया है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया, “एक नए एरा का सवेरा आपका इंतजार कर रहा है. ‘कल्कि’ की ग्रैंड दुनिया में आपका स्वागत है.” थिएटर्स में ये फिल्म 27 जून को रिलीज हुई थी और अब लोग ओटीटी पर भी इस फिल्म को एंजॉय कर पाएंगे.
कल्कि ने बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की थी?
‘कल्कि’ को लोगों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इस पिक्चर ने अपनी कमाई से हर किसी को हैरान करके रख दिया था. इसका बजट 600 करोड़ रुपये था और दुनियाभर में इस फिल्म ने 1100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की. इस फिल्म ने रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ समेत और भी कई फिल्मों को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया. अब देखना होगा कि ओटीटी पर इस फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है और ये यहां क्या-क्या रिकॉर्ड सेट करती है.

Instagram पर यह पोस्ट देखें

prime video IN (@primevideoin) द्वारा साझा की गई पोस्ट

‘कल्कि 2898 एडी’ का सीक्वल
‘कल्कि’ की सफलता के साथ ही इसके सीक्वल की भी चर्चा शुरू हो गई. नाग अश्विन आने वाले सालों में इसका सीक्वल भी लेकर आने वाले हैं. उन्होंने कुछ समय पहले बताया था कि दूसरे पार्ट पर भी कम चल रहा है. उन्होंने ये भी कहा था कि जब पहले पार्ट की शूटिंग चल रही थी, तभी दूसरे पार्ट के भी कुछ हिस्से की शूटिंग हुई थी. हालांकि, दूसरा पार्ट कब तक आएगा, अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. ‘कल्कि’ के सीक्वल के अलावा प्रभास के खाते में अभी और भी कई फिल्में हैं, जिनमें वो आने वाले समय में दिखेंगे. उन फिल्मों के नाम ‘द राजा साब’, ‘सलार 2’ और ‘स्पिरिट’ हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *