गुंडे इनके, सरकार इनकी, नौटंकी इनकी…कोलकाता रेप कांड में BJP नेता को समन, भड़के गिरिराज सिंह

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ रेप और हत्या मामले में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. उन्होंने सीएम ममता की इस घटना के विरोध में किए रैली को अजीब बताया. रविवार को गिरिराज ने कहा कि ये तो बहुत अजीब बात है. बंगाल में कानून व्यवस्था खराब है. वो स्वास्थ्य मंत्री हैं. वो किसके खिलाफ उतरीं. उन्होंने सीएम ममता के विरोध प्रदर्शन को नौटंकी बताया.
गिरिराज सिंह ने कहा, “अगर ममता बनर्जी से नहीं संभल रहा है तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए. गुंडे इनके, सरकार इनकी, नौटंकी इनकी. रोड पर किसको दिखा रही हैं.” गिरिराज सिंह ने कहा कि ये देश का दुर्भाग्य है. अगर अगली बार ममता बनर्जी की सरकार नहीं हटी तो बंगाल के अंदर दूसरा बंग्लादेश होगा. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी आरोपियों को पकड़ नहीं पाईं और बीजेपी नेताओं को नोटिस दे रहीं है. मेरा कहना है कि बंगाल में सबके आधार कार्ड की जांच हो वरना बांग्लादेश बनते देर नहीं लगेगी.
लॉकेट चटर्जी को समन
कोलकाता पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी की नेता लॉकेट चटर्जी और दो अन्य डॉक्टरों को इस घटना के बारे में अफवाह फैलाने और रेप पीड़िता डॉक्टर की पहचान उजागर करने के मामले में समन भेजा है. इस पर गिरिराज सिंह भड़क उठे हैं.

बंगाल में बने आधार कार्ड की फिर से जांच होनी चाहिए..वोट बैंक के लिए अवैध लोगों के भी आधार कार्ड बनाये गए हैं।
देश के लिए बहुत बड़ा खतरा पैदा हो गया है।
— Shandilya Giriraj Singh (@girirajsinghbjp) August 18, 2024

गिरिराज सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक ट्वीट करते हुए सीएम ममता बनर्जी पर सीधा हमला बोला. उन्होंने कहा कि बंगाल में बने आधार कार्ड की फिर से जांच होनी चाहिए. वोट बैंक के लिए अवैध लोगों के भी आधार कार्ड बनाए गए हैं. देश के लिए बहुत बड़ा खतरा पैदा हो गया है.
इंडिया डे परेड में राम मंदिर झांकी विवाद पर क्या बोले?
हर साल स्वतंत्रता दिवस के बाद न्यूयॉर्क में इंडिया डे परेड निकाली जाती है. इस परेड में भारत की कई मशहूर हस्तियां भी शामिल होती रही हैं. इस साल भी ये परेड हो रहा है. पर इस बार परेड में राम मंदिर की झांकी को लेकर विवाद हो रहा है. इस पर गिरिराज सिंह ने कहा कि राम मंदिर का यहां भी विरोध कर रहे थे राहुल गांधी और उनका इकोसिस्टम और न्यूयार्क में भी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस मामले को विदेश मंत्रालय देखेगा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *