पाकिस्तानी और हिन्दी सीरियल्स देखकर हो चुके हैं बोर? आज ही यूट्यूब पर Free में देखें ये पांच टर्किश ड्रामे

Best Turkish Drama on Youtube: आज कल लोग इंग्लिश, साउथ कोरियन, टर्किश और भी भाषाओं में शॉर्ट मूवीज और ड्रामा देखना काफी पसंद करते हैं. टर्किश ड्रामे पिछले कुछ सालों में दुनियाभर में काफी पॉपुलर हुए हैं. ज्यादातर टर्किश ड्रामा लव रोमांटिक पर आधारित होते हैं. खासकर भारत और पाकिस्तान के लोगों में इन ड्रामों को लेकर अलग क्रेज देखने को मिलता है. अगर आप भी इन ड्रामों के शौकिन हैं, तो आज हम आपके लिए पांच ऐसे बेहतरीन टर्किश रोमांटिक ड्रामा लेकर आए हैं जो आपको टर्किश ड्रामों के फैन बना देंगी.
यूट्यूब पर फ्री में देखें ये 5 टर्किश ड्रामा
अगर आप बिल्कुल फ्री में टर्किश ड्रामा देखना चाहते हैं, तो आपको नीचे बताए गए 5 ड्रामा को हिंदी में जरूर देखना चाहिए. इन्हें आप फ्री में यूट्यूब पर देख सकते हैं.
‘नंबर 309’.
अगर आप एक हल्की-फुल्की और रोमांटिक कॉमेडी की तलाश में हैं, तो ‘नंबर 309’ एक बेहतरीन ऑप्शन है. ये ड्रामा अच्छे किरदारों, मजाकिया डायलॉग्स और दिल को छू लेने वाले पलों से भरपूर है. इसमें आपको एक ऐसे लड़के की कहानी दिखाई जाएगी, जो अपनी मां के कारण ब्लाइंड डेट पर जाने को मजबूर होता है और उसके साथ जो जो होता है वो आपको फनी भी लगेगा और आपको एंटरटेन भी करेगा.
‘आस्क लफ्तान अनलमज’
‘अस्क लाफ्तान अनलमाज’ या ‘प्यार लफ्जों में कहां’ (उर्दू नाम), एक बेहद ही पॉपुलर टर्किश ड्रामा है, जिसमें मुरात नाम का एक लड़का मल्टीनेशनल फैशन कंपनी का मालिक है और वो अपने यहां काम करने वाली हयात नाम की एक लड़की को अपना दिल दे बैठता है. मुरात के रोल में एक्टर बुराक डेनिज हैं और हयात का रोल एक्ट्रेस हैंडे अर्शेल ने निभाया है. ये यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टर्किश ड्रामों में से एक है.
‘कजारा आस्क’
‘कजारा आस्क’ एक रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा सीरीज है, जिसे ‘एक्सीडेंटल लव’ भी कहा जाता है. इसमें दो युवाओं की कहानी दिखाई गई है. इनकी लाइफ में एक ऐसी घटना होती है जिसके बाद ये शादी करने पर मजबूर हो जाते हैं. इसकी कहानी आपको काफी दिलचस्प लगने वाली है. ये सीरीज अपनी दिल को छू लेने वाली कहानी और कलाकारों के दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है.
‘सेन काल कपिमी’
टर्किश ड्रामा ‘सेन काल कपिमी’ जिसे’लव इज इन द एयर’ भी कहा जाता है, एक रोमांटिक कॉमेडी सीरीज है, जिसकी कहानी बेहद ही मजेदार है. इसकी कहानी दो कपल के ऊपर ही लिखी गई है. इसमें एडा नाम की एक लड़की और सेरकान नाम के एक लड़के की कहानी को दिखाया गया है. एडा के किरदार में पॉपुलर टर्किश एक्ट्रेस हैंडे अर्शेल और सेरकान के किरदार में एक्टर केरेम बर्शीन नजर आए हैं. सेन काल कपिमी तुर्की में काफी सफल रहा और ये YouTube पर भी काफी पॉपुलर है.
‘अफिली आस्क’
‘अफिली आस्क’ को ‘लव ट्रैप’ के नाम से भी जाना जाता है. ‘अफिली आस्क’ में आपको एक यंग गर्ल की कहानी दिखाई जाएगी. उस लड़की को एक शख्स से शादी करने पर मजबूर किया जाता है, लेकिन फिर क्या-क्या होता है इसके लिए आपको ये ड्रामा देखना चाहिए. हालांकि, ये देखना रोमांचक है कि कैसे दो मुख्य किरदार धीरे-धीरे एक-दूसरे से प्यार करने लगते हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *