क्रिकेट का सबसे बड़ा दुश्मन…शाहीन अफरीदी ने जिम में ये क्या कह दिया? Video हो गया वायरल

शाहीन अफरीदी बुधवार से बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में खेलते नजर आएंगे. हालांकि रावलपिंडी में टेस्ट मैच शुरू होने से पहले ही शाहीन एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. शाहीन का वीडियो जिम में बना है जिसमें वो क्रिकेट के सबसे बड़े दुश्मन की बात कर रहे हैं. शाहीन अफरीदी ने बताया कि कौन क्रिकेट का सबसे बड़ा दुश्मन है. शाहीन ने कहा कि क्रिकेट का सबसे बड़ा दुश्मन मोबाइल है और उससे दूर रहना बहुत जरूरी है.
क्या बोले शाहीन?
शाहीन अफरीदी ने कहा, ‘मोबाइल क्रिकेट का सबसे बड़ा दुश्मन है. एक स्पोर्ट्समैन का सबसे बड़ा दुश्मन मोबाइल है. मोबाइल से दूर रहना जरूरी है. मोबाइल में जो आप टिकटॉक यूज करते हैं उससे परहेज करें.ये आपके लिए बिल्कुल सही नहीं है क्योंकि आपके सोने का रूटीन गलत होगा. आप मैच के दौरान सोए रहेंगे. ये सभी चीजें गिनी जाती हैं. सबसे बड़ा दु्श्मन ही मोबाइल है क्रिकेट में. अंडर-16 और 19 में मेरे पास सिर्फ हैलो बोलने के लिए फोन होता था. आपको फोन यूज करना है तो छोटा फोन करें.’ कुल मिलाकर शाहीन अफरीदी ने खिलाड़ियों को सोशल मीडिया से बचने की सलाह दी.

View this post on Instagram

A post shared by Cric Green (@cric_green786)

बांग्लादेश के खिलाफ दिखाएंगे दम
शाहीन अफरीदी अब बुधवार को मैदान पर उतरने वाले हैं. इस दिन पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच शुरू होगा. ये मुकाबला रावलपिंडी में खेला जाएगा. शाहीन अफरीदी 2024 का पहला टेस्ट मैच खेलेंगे. इस खिलाड़ी ने अबतक 29 मैचों में 113 विकेट हासिल किए हैं. बांग्लादेश की बात करें तो शाहीन अफरीदी ने इस टीम के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों में 15 विकेट हासिल किए हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *