अब Big Boss 18 में होगा सरकटे का आतंक? सलमान के शो में कंटेस्टेंट बनेगा ‘स्त्री 2’ का एक्टर!

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाए हुए है. ‘स्त्री 2’ इस साल की बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हुई है, तब से ही ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. हॉरर-कॉमेडी इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी नजर आए हैं. वहीं अक्षय कुमार, वरुण धवन और तमन्ना भाटिया ने कैमियो किया है.
इस फिल्म में एक सिर कटे भूत की कहानी दिखाई गई है, जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. फिल्म में ‘सरकटे’ का किरदार निभाने वाले एक्टर जम्मू के सुनील कुमार हैं. सुनील ने अब इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें ‘बिग बॉस 18’ के लिए संपर्क किया गया है. पिंकविला से बातचीत के दौरान जब सुनील से ये पूछा गया कि फिल्में या फिर ‘बिग बॉस’ जैसा टीवी रिएलिटी शो, उन्हें क्या करने में ज्यादा दिलचस्पी है. इस पर सुनील ने ‘बिग बॉस’ से कॉल आने का जिक्र किया. उन्होंने कहा, “बिग बॉस से फोन आया है मुझे, अक्टूबर में शो करने के लिए बोल रहे हैं.”
क्या शो में नजर आएंगे सुनील?
सुनील ने कहा, “मैं फिलहाल ‘बिग बॉस’ में शामिल होने के बारे में सोच रहा हूं, लेकिन मैं पुलिस में काम करता हूं तो छुट्टी के लिए समस्या होती है. ऐसे में मुझे इसके लिए सोचना पड़ेगा. छुट्टी लेने के लिए पूछना पड़ता है. हालांकि, जो मेरे सीनियर अधिकारी हैं. वो मुझे बहुत सपोर्ट करते हैं. वो मुझे इसके लिए मना नहीं करेंगे.” सुनील ने कहा कि उनके सर उन्हें फिल्म के लिए, ऐड के लिए या कुश्ती के लिए कहीं भी जाना हो तो उन्हें सपोर्ट करते हैं, छुट्टी के लिए कभी मना नहीं करते हैं. सुनील ने शो में शामिल होने की इच्छा तो जताई, लेकिन उन्होंने शो में शामिल होने की बात को कंफर्म नहीं किया है.
कौन हैं सुनील कुमार?
सुनील को कुश्ती जगत में द ग्रेट अंगार के रूप में भी जाना जाता है. वो 7.7 फीट लंबे हैं. वो जम्मू-कश्मीर पुलिस में कांस्टेबल के पद पर हैं. उन्हें जम्मू का ग्रेट खली भी कहा जाता है. ‘स्त्री 2’ में उनके किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में ‘सरकटे’ का जो चेहरा देखने को मिल रहा है, वो CGI जनरेटेड है. कुमार ने इससे पहले 2019 में WWE ट्रायआउट में भी हिस्सा लिया था.

View this post on Instagram

A post shared by Sunil kumar (@sunil_kumar81_)

छह साल पहले आया था पहला पार्ट
‘स्त्री 2’ जिस दिन रिलीज हुई थी, उस दिन अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्मों से उसकी टक्कर हुई थी, लेकिन इसके बावजूद फिल्म की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा. ‘स्त्री 2’ में चंदेरी के भूतिया शहर की कहानी है. इस शहर में ‘सरकटे’ ने आतंक मचा रखा है. फिल्म ने दुनिया भर में 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. इस फिल्म का पहला पार्ट 2018 में आया था. इसे भी लोगों का खूब प्यार मिला था. सिर्फ 30 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई इस फिल्म ने 182 करोड़ की कमाई कर ली थी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *