Devara Part 1 : जूनियर NTR की जिस चीज़ को मेकर्स महीनों से छिपा रहे थे, अब खुद कर दिया खुलासा

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ की रिलीज को लेकर सुर्खियों में हैं. फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. हालांकि अब फाइनली ‘देवरा पार्ट 1’ अगले महीने रिलीज होने वाली है. फिल्म के मेकर्स ने इसका काउंटडाउन पोस्टर जारी किया है. पोस्टर में जूनियर एनटीआर दो लुक में दिख रहे हैं. ऐसे में फैन्स थोड़ा कंफ्यूज हैं. वो ये अनुमान लगा रहे हैं कि शायद एक्टर फिल्म में डबल रोल में है. हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था जो बहुत शानदार था.
‘देवरा पार्ट 1’ इस साल 27 सितंबर को सिनेमाघरों में आएगी. हालांकि पहले ये फिल्म अक्टूबर में रिलीज होने वाली थी. देवरा पार्ट 1 के मेकर्स ने 27 अगस्त को अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का नया पोस्टर जारी किया. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा “द फेसेस ऑफ फियर. एक महीने में उनका आगमन दुनिया को बड़े पर्दे के अनुभव से हिला देगा. आइए सिनेमाघरों में उनके मैजेस्टिक मैडनेस का अनुभव करें.” पोस्टर में जूनियर एनटीआर दो लुक में दिख रहे हैं. एक में वो लंबे बालों के साथ मिस्टीरियस लुक में नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरे में छोटे बालों के साथ एग्रेसिव दिख रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Devara Movie (@devaramovie)

तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में कर रही हैं डेब्यू
फिल्म में जान्हवी कपूर, सैफ अली खान, श्रुति मराठे, प्रकाश राज, श्रीकांत समेत कई स्टार एक्टर शामिल हैं. इस पोस्टर को फिल्म की हीरोइन जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. ‘देवरा पार्ट 1’को कोरटाला शिवा ने डायरेक्ट किया है और ये फिल्म जूनियर एनटीआर की 30वीं फिल्म होगी. ‘देवरा’ एक एक्शन ड्रामा फिल्म है. इसमें जान्हवी कपूर और श्रुति मराठे लीड रोल में है. वहीं फिल्म में सैफ अली खान ने भैरा नाम के विलेन का रोल निभाया है. जान्हवी इस फिल्म से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं.

हाथ पर चढ़ा हुआ है प्लास्टर
‘देवरा पार्ट 1’ की शूटिंग पूरी होने के ठीक बाद जूनियर एनटीआर की टीम की तरफ से इस बात की आधिकारिक जानकारी दी गई थी कि जिम में वर्कआउट करते समय एक्टर की कलाई में चोट लग गई है. बयान में बताया गया कि एक्टर ठीक हो गए हैं, लेकिन उनके हाथ पर प्लास्टर चढ़ा हुआ है और फिलहाल अभी वो रेस्ट पर हैं.

A statement from Mr. NTRs Office :
Mr. NTR @tarak9999 has sustained a minor sprain to his left wrist a couple of days ago while working out in the gym. His hand has been immobilised with a cast as a precautionary measure. Despite the injury Mr. NTR has completed the shoot for pic.twitter.com/aIxi5uxmkK
— Vamsi Kaka (@vamsikaka) August 14, 2024

इस फिल्म में भी आएंगे नजर
‘देवरा पार्ट 1’ के बाद जूनियर एनटीआर अयान मुखर्जी की ‘वॉर 2’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन लीड रोल में है. जूनियर एनटीआर ‘वॉर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. इस फिल्म में पहले टाइगर श्रॉफ को रखा गया था, लेकिन बाद में जूनियर एनटीआर ने उन्हें रिप्लेस कर दिया. इंडियन फाइट मास्टर अनल अरासु के मुताबिक ‘वॉर 2’ में टाइगर श्रॉफ और जूनियर एनटीआर के बीच तगड़ा फाइट सीन देखने को मिलने वाला है. इसके अलावा फिल्म में कियारा आडवाणी भी लीड रोल में होंगी. जूनियर एनटीआर की फिल्म RRR ने दुनिया भर में 1230 करोड़ रुपये की कमाई की थी. ऐसे में इस फिल्म से भी ऐसी ही उम्मीद की जा रही है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *