एक हाथ हो गया था खराब, अब इस भारतीय गेंदबाज ने किया चमत्कार, टीम को दिलाई सनसनीखेज जीत

उत्तर प्रदेश टी20 लीग के तीसरे मुकाबले में कानपुर सुपरस्टार्स ने लखनऊ फाल्कंस को रोमांचक अंदाज में तीन रनों से हरा दिया. इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए कानपुर की टीम ने 20 ओवर में सिर्फ 156 रन बनाए, इसके बावजूद ये टीम लखनऊ को हराने में कामयाब रही. लखनऊ ने 20 ओवर में सिर्फ 153 रन बनाए. एक समय लखनऊ की टीम जीत के काफी करीबी नजर आ रही थी लेकिन आखिरी ओवर में मोहसिन खान ने चमत्कारिक गेंदबाजी करते हुए कानपुर को जीत दिला दी.
आखिरी ओवर में मोहसिन का कमाल
मोहसिन खान ने आखिरी ओवर में जब गेंद थामी तो उन्हें सिर्फ 12 रन बचाने थे. मोहसिन ने इस चैलेंज को स्वीकारा और उन्होंने 6 गेंदों में सिर्फ 8 रन देकर एक विकेट हासिल किया. मोहसिन ने आखिरी ओवर की पहली गेंद पर विकेट लिया और इसके बाद उन्होंने अगली पांच गेंदों पर 8 रन दिए, इस तरह कानपुर की टीम 3 रनों से मैच जीत गई.

Absolutely devastated..I cant actually demonstrate what it means personally as I was going through my toughest time in life after all the hard work and immense reassure from LSG team , UPCA and my family i was able to perform back. pic.twitter.com/KbXOHx6WgQ
— mohsin khan (@mohsin07khan) May 26, 2023

मोहसिन की कहानी फिल्मी है
मोहसिन खान आईपीएल में भी बेहतरीन खेल दिखा चुके हैं. मोहसिन ने तीनों सीजन लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए खेले हैं और बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने अबतक 23 मैचों में 27 विकेट अपने नाम किए हैं. मोहसिन खान को पिछले साल बाएं हाथ में एक इंजरी हुई थी जिसके बाद वो चलना तक बंद हो गया था. कई सर्जरी के बाद वो मैदान पर वापसी करने में कामयाब हुए. मोहसिन खान ने आईपीएल में तो अच्छा प्रदर्शन किया ही साथ ही ये खिलाड़ी अब यूपी टी20 लीग में भी अपना दमखम दिखा रहा है. मोहसिन अगर इस लीग में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो जाहिर तौर पर आईपीएल 2025 में इस खिलाड़ी को ज्यादा पैसा मिल सकता है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *