भाभी सुंदर हैं…सुनते ही फिर एक बार अरमान मलिक ने जड़ दिया थप्पड़, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वाले अरमान मलिक ने अपनी दो बीवियों के साथ बिग बॉस के घर में भी खूब हंगामा मचाया. अब वहां आने के बाद भी वो अपनी बीवियां कृतिका मलिक-पायल मलिक के साथ मिलकर बिग बॉस के नाम पर खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं. हाल ही में अरमान ने अपनी दूसरी बीवी कृतिका मलिक के साथ एक म्यूजिक वीडियो लॉन्च किया है. इस म्यूजिक वीडियो में उन्होंने बिग बॉस के घर में हुए थप्पड़ कांड का एक्ट भी शामिल किया है.
दरअसल अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका को देखकर भद्दा कमेंट करने वाले विशाल पांडे को अरमान ने थप्पड़ जड़ दिया था. आमतौर पर बिग बॉस के घर में इस तरह से दूसरे कंटेस्टेंट पर हाथ उठाने वाले को शो से बाहर किया जाता है. लेकिन अरमान के खिलाफ बिग बॉस ने इस तरह का कोई एक्शन नहीं लिया था. उन्होंने अरमान को क्या सजा देनी चाहिए ये फैसला बिग बॉस ओटीटी में शामिल हुए कंटेस्टेंट रणवीर शौरी, लवकेश कटारिया और दीपक पर सौंप दिया था. इन तीनों ने इसे स्पेशल केस कहते हुए अरमान को घर से बाहर निकालने की जगह उन्हें पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट करने की सजा सुनाई थी. अब इस थप्पड़ कांड पर अरमान ने गाना बनाया है.

View this post on Instagram

A post shared by Kritika malik (@kritika_malik_9)

विशाल पांडे की नकल
अरमान और कृतिका के इस गाने का नाम है ‘पल्लो लटके’. इस गाने के टीजर वीडियो में हम देख सकते हैं कि कृतिका फ़ोन से सेल्फी लेती हुई नजर आ रही हैं और उन्हें इस तरह से देखकर विशाल पांडे जैसे लंबे बालों वाला एक लड़का कह रहा है कि भाभी क्या मा#@$ लग रही हैं. इनपर तो दिल आ गया है. जब वहां से गुजरते हुए अरमान मलिक ये बात सुनते हैं तब वो उस लड़के के बाल पकड़कर उसे पूछते हैं कि तुम क्या बोल रहे हो? अरमान के सवाल का जवाब देते हुए वो लड़का घबराते हुए कहता है कि कुछ नहीं..मैं तो कह रहा था कि भाभी कितनी सुंदर लग रही हैं. उसकी बात सुनकर अरमान उसे थप्पड़ जड़ देते हैं.

How dare Armaan slap Vishal!
Throw him out right now!!#BiggBoss #LuvKataria #ElvishYadav #BiggBossOTT3 pic.twitter.com/LaZzxSwKqV
— Priya Vatsh (@Priyankavatsh) July 6, 2024

सोशल मीडिया पर उड़ाया जा रहा है मजाक
इंस्टाग्राम पर अरमान और कृतिका के शेयर किए हुए इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है. लोग कह रहे हैं कि इस शो में शामिल सभी कंटेस्टेंट अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं. लेकिन अरमान और उनकी दोनों बीवियां अब पुरानी यादों में ही खोई हुई हैं और बिग बॉस के नाम पर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने की कोशिश कर रही हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने ये कहा है कि दरअसल अरमान, कृतिका और पायल अब सलमान खान के बिग बॉस में शामिल होने के लिए कंट्रोवर्सी में आने की कोशिश कर रहे हैं. कुछ यूजर विशाल पांडे को टारगेट करने के लिए अरमान पर निशाना साध रहे हैं. लेकिन अरमान या उनकी पत्नियों की तरफ से इन ट्रोलर्स को अब तक कोई जवाब नहीं दिया गया है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *