2024 Royal Enfield Classic 350 से Jawa 42 तक, अगले महीने लॉन्च होंगी ये नई बाइक्स

Upcoming Bikes in India: आप भी नई बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो थोड़ा रुक जाइए, अगले महीने आप लोगों के लिए दो नई बाइक्स मार्केट में लॉन्च होने वाली हैं. Royal Enfield और Jawa कंपनी की शानदार फीचर्स और पावरफुल इंजन वाली इन बाइक्स को किस दिन लॉन्च किया जाएगा और इन बाइक्स में आप लोगों को कौन-कौन सी खूबियां मिल सकती हैं? आज हम आपको इसी बात की जानकारी देने वाले हैं.
रॉयल एनफील्ड ने क्लासिक 350 के अपग्रेडेड मॉडल से वैसे तो पर्दा उठा दिया है लेकिन ये बाइक आधिकारिक तौर पर सितंबर के फर्स्ट वीक में लॉन्च होगी. आइए जानते हैं नई जावा 42 और क्लासिक 350 में क्या-क्या बदलने वाला है?
2024 Royal Enfield Classic 350 Launch Date
रॉयल एनफील्ड की इस बाइक से इस महीने पर्दा तो उठ चुका है लेकिन इस बाइक को आधिकारिक तौर पर 1 सितंबर को भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए लॉन्च किया जाएगा. नए अवतार में लॉन्च होने वाली इस बाइक को सात नए कलर ऑप्शन्स और नए अपडेटेड इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ उतारा जाएगा.
इस बाइक के डिजाइन में आप लोगों को बदलाव देखने को मिलेगा लेकिन इस बाइक के मैकेनिकल पार्ट्स जैसे इंजन में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है. इसका मतलब इस बाइक में 349 सीसी जे सीरीज का इंजन मिलने वाला है, कीमत की बात करें तो नए क्लासिक 350 की कीमत में मामूली सा इजाफा देखने को मिल सकता है.
New Jawa 42 Launch Date
Jawa Motorcycles भारत में अगले महीने 3 सितंबर को अपनी नई जावा 42 बाइक को ग्राहकों के लिए लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने कुछ समय पहले इस बाइक से जुड़े टीजर को सोशल मीडिया पर जारी करना शुरू किया है. कीमत की बात करें तो नई जावा 42 की कीमत 2 लाख रुपये से कम होने की उम्मीद है.
मौजूदा जावा 42 में 294.72 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन मिलता है लेकिन नई जावा 42 में कंपनी 334 सीसी सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन देने वाली है. इसके अलावा इस बाइक को डुअल-चैनल ABS और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ उतारा जा सकता है.
334 सीसी इंजन 22bhp की पावर और 28.1Nm टॉर्क जेनरेट करेगी और ये बाइक 6 स्पीड गियरबॉक्स ऑप्शन में उतारी जा सकती है. इस बाइक को स्पोक और अलॉय व्हील ऑप्शन्स में ग्राहकों के लिए उतारा जा सकता है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *