Ola-Uber का किराया करते हैं कंपेयर? तो इस एक ऐप में मिलेगी सारी जानकारी

जब भी आप कैब बुक करते हैं तो अलग-अलग ऐप्लीकेशन पर किराया कंपेयर जरूर करते हैं. दोस्तों के साथ हैं या फैमिली के साथ अलग-अलग फोन में कैब बुक करके देखा जाता है कि किसके फोन में कितना चार्ज शो कर रहा है. ऐसे में जिस एप्लीकेशन या अकाउंट से कम किराया शो करता है वही कैब बुक कर ली जाती है. लेकिन ऐसा कब तक चलेगा? बार-बार अलग-अलग ऐप्लीकेशन में स्विच करना या डिवाइसेस में किराया चेक करना समय की बर्बादी भी कराता है. ऐसे में हम आपको एक ऐसे ऐप के बारे में बताएंगे जिस पर आपको सभी कैब एप्लीकेशन के किराए शो हो जाएंगे. जिसे आप कंपेयर करके अपनी कैब बुक कर सकते हैं.
Cab Compare Beta App
कैब कंपेयर ऐप ओला, मेरु आदि जैसी सभी पॉपुलर टैक्सी सर्विस के लिए कीमत और अवेलेबिलिटी की तुलना करता है. इससे आपके लिए कैब बुकिंग आसान हो सकती है, ये ऐप टैक्सी बुकिंग प्रोसेस को और ज्यादा ट्रांसपेरेंट बनाता है. जिससे बिना किसी टेंशन के सभी एप्लीकेशन पर किराया देख सकें और अपने बजट के हिसाब से राइड बुक कर सकें. इसके अलावा इस एप्लीकेशन से राइड बुक करने पर आपको डिस्काउंट का फायदा भी मिल सकता है.
कैसे काम करती है ऐप?
सबसे पहले अपने फोन में ऐप्लीकेशन डाउनलोड करें और लॉगिन करे. सब फॉर्मेलिटी पूरी करने के बाद पिकअप और डेस्टिनेशन सलेक्ट करें, जहां भी आप जाना चाहते हैं और जहां से कैब बुक कर रहे हैं. प्राइस कंपेयर करने के लिए अपने अकाउंट्स को ऐप्स से लिंक करें. राइड को Car/Auto/Bike/SUV में फिल्टर करें और अपनी कैब बुक करें.
प्राइवेसी पॉलिसी
इस ऐप को आप गूगल प्ले स्टोर और एपल ऐप स्टोर दोनों प्लेटफॉर्म से इंस्टॉल कर सकते हैं. गूगल प्ले स्टोर से इस ऐप को अब तक 5 लाख से ज्यादा यूजर्स डाउनलोड कर चुके हैं. वहीं इस ऐप को 2.5 रेटिंग मिली हुई है. बाकी डेटा सेफ्टी की बात करें तो ये आपके इस्तेमाल पर डिपेंड करता है, कि आप किसी भी एप्लीकेशन को कितना डेटा एक्सेस करने की परमिशन देते हैं.
एप्लीकेशन पर दी जानकारी के मुताबिक, ये आपके लोकेशन, ऐप एक्टिविटी और वेब ब्राउजिंग का डेटा कलेक्ट करती है. ये एक थर्ड-पार्टी ऐप्लीकेशन जिसे यूज करना अपनी प्राइवेसी को खतरे में डालने जैसा होता है. ऐसे में किसी भी ऐप को डाउनलोड करने से पहले उसके रिव्यू और रेटिंग जरूर पढ़ें. किसी ऑथेंटिक सोर्स से ही ऐप्लीकेशन इंस्टॉल करें.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *