Stree 2 Box Office Day 15: शाहरुख-सनी देओल और दीपिका क्या निकाल पाएंगे कोई तोड़? पैसों की बारिश में भीग रही है ‘स्त्री 2’

भाई फिल्म हो तो ऐसी…ये वो शब्द हैं जो लगातार Stree 2 के लिए कहे जा रहे हैं. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) इन दिनों खूब तारीफें बटोर रहे हैं. अब उनकी ‘स्त्री 2’ ने कमाल ही ऐसा किया है कि हर कोई उनकी बातें करता हुआ नजर आ रहा है. बॉक्स ऑफिस पर ‘स्त्री 2’ की कमाई की बारिश रुकने का नाम नहीं ले रही है. 15 दिन गुजर जाने के बाद भी ये पिक्चर लगातार अपना दबदबा बनाए हुए है. ‘स्त्री 2’ के सामने अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्मों को तो लोग भूल ही बैठे हैं. ‘स्त्री 2’ के साथ-साथ अब लोग ‘स्त्री 3’ को लेकर भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.
शाहरुख खान, सनी देओल और दीपिका पादुकोण की फिल्मों को श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ ने कई मामलों में पटखनी दे डाली है. महज 50 से 60 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने मेकर्स को मालामाल कर दिया है. पहले पार्ट के मुकाबले दूसरे पार्ट पर दर्शकों ने अपना ज्यादा प्यार लुटाया है. इसी बीच ‘स्त्री 2’ के 15वें दिन के कमाई के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं. सैकनिल्क की जाता रिपोर्ट आ गई है. ‘स्त्री 2’ ने 15वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 8.25 करोड़ की कमाई की है. 15 दिन की टोटल कमाई अब 432.80 करोड़ रुपये हो गई है. इस वीकेंड पर ये पिक्चर 500 करोड़ के क्लब में आसानी से शामिल हो सकती है. हालांकि इसी बीच ‘स्त्री 2’ ने 15वें दिन की कमाई के मामले में रणबीर कपूर की ‘एनिमल’, दीपिका पादुकोण की ‘बाजीराव मस्तानी’, शाहरुख खान की ‘जवान’ और सनी देओल की ‘गदर 2’ को पीछे छोड़ दिया है.

एनिमल – रणबीर कपूर बड़े पर्दे पर ‘एनिमल’ क्या बनें, उन्होंने अपने अब तक के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म ही दे डाली. दुनियाभर में 900 करोड़ से ज्यादा का शानदार कारोबार करने वाली ‘एनिमल’ श्रद्धा की ‘स्त्री 2’ से एक मामले में मात खा गई. दरअसल ‘एनिमल’ ने रिलीज के 15वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 7.75 करोड़ की कमाई की थी. देखा जाए तो ‘स्त्री 2’ के सामने ये आंकड़े थोड़े कम हैं. ऐसे में श्रद्धा की पिक्चर इस मामले में तो ‘एनिमल’ से आगे निकल गई है.
बाजीराव मस्तानी – दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह स्टारर ‘बाजीराव मस्तानी’ को काफी पसंद किया गया था. संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. फिल्म ने 300 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था. फिल्म का बजट करीब 145 करोड़ था. वहीं रिलीज के 15वें दिन ‘बाजीराव मस्तानी’ ने 7.59 करोड़ की कमाई की थी.
जवान – शाहरुख खान के अब तक के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म ‘जवान’ है. 1100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करने के बाद ‘जवान’ हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन चुकी है. शाहरुख का रिकॉर्ड तोड़ पाना यूं तो मुश्किल है, लेकिन रिलीज के 15वें दिन ‘जवान’ ने 7.25 करोड़ कमाए थे. ये आंकड़ा श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ‘स्त्री 2’ के सामने कम हैं.
गदर 2 – सनी देओल की ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब नोट छापे थे. इस फिल्म ने सनी देओल के स्टारडम को फिर से जिंदा कर दिया था. ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर छपरफाड़ कारोबार भी किया था. वहीं रिलीज के 15वें दिन सनी देओल की इस पिक्चर ने 7.1 करोड़ रुपये की कमाई की थी.
15वें दिन हाईएस्ट कलेक्शन करने वाली फिल्में

बाहुबली 2 – 15वें दिन 10.5 करोड़ कमाए
ब्रह्मास्त्र – 15वें दिन 8.5 करोड़ कमाए
स्त्री 2 – 15वें दिन 8.25 करोड़ कमाए
एनिमल – 15वें दिन 7.75 करोड़ कमाए
बाजीराव मस्तानी – 15वें दिन 7.49 करोड़ कमाए
जवान – 15वें दिन 7.25 करोड़ कमाए
गदर 2 – 15वें दिन 7.1 करोड़ कमाए

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *