हरियाणा में नरवाना विधायक पर रेप का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस; MLA बोले- साजिश है

हरियाणा के जींद में नरवाना से जेजेपी छोड़कर विधानसभा से इस्तीफा देने वाले नरवाने से विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा के खिलाफ एक महिला ने रेप के आरोप लगाए हैं. महिला ने जींद महिला थाने में गुरुवार को इसके खिलाफ FIR भी दर्ज कराई. इसके अलावा विधायक की पत्नी, उनकी गाड़ी के चालक और नरवाना शहर के एक पार्षद पर भी कई आरोप लगाए है. महिला थाना पुलिस ने चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. हालांकि FIR दर्ज करने के बाद भी पुलिस विभाग ने इस मामले में चुप्पी साध रखी है.
विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर इन आरोपों को निराधार बताया है. उनका कहना है कि उन पर लगे आरोप राजनीति से प्रेरित हैं. उनका कहना है कि उनके खिलाफ राजनीतिक साजिश की जा रही है. विधायक रामनिवास ने इस मामले को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर भी अपना बयान दिया है.हरियाणा की नरवाना विधानसभा से चुने गए जेजेपी विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है.
हर अग्निपरीक्षा के लिए तैयार हूं- विधायक
इस मामले को लेकर रामनिवास ने कहा, राजनीति इतने निचले स्तर पर आ जाएगी, ये कभी सोचा नहीं था. ये दुख की बात है कि चुनाव से एकदम पहले साजिशों के तहत मुझे कमजोर करने की ये कोशिश दुर्भाग्यपूर्ण है. मुझे कुछ सूत्रों से पता चला है कि मेरे खिलाफ कुछ असामाजिक तत्वों ने दुष्कर्म की झूठी एफआईआर दर्ज कराई है. मगर फिर भी मैं हर अग्निपरीक्षा के लिए तैयार हूं. कानून से अपील है कि पूरे मामले की निष्पक्षता से जांच की जाए. मैं हर सहयोग के लिए तैयार हूं
रामनिवास सुरजाखेड़ा के इस मामले के बाद विधायक के पद से इस्तीफा सौंप दिया है. विधानसभा अध्यक्ष ने इस इस्तीफे को स्वीकार भी कर लिया है.रामनिवास सुरजाखेड़ा के इस मामले के बाद विधायक के पद से इस्तीफा सौंप दिया है. विधानसभा अध्यक्ष ने इस इस्तीफे को स्वीकार भी कर लिया है.
जेजेपी के टिकट पर हासिल की थी जीत
रामनिवास ने 2019 में जेजेपी के टिकट पर जीत हासिल की थी. उन्होंने कुछ दिन पहले पार्टी को अलविदा कहा है. जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला को इस्तीफा भेजकर उन्होंने लिखा कि पिछले दो साल से पार्टी की गतिविधियां उनकी राजनीति की विचारधारा से विपरित चल रही हैं. इन सभी से व्यथित होकर सभी पदों, दायित्वों और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहे हैं. सुरजाखेड़ा ने इस्तीफे के बाद कहा था कि वो जल्द ही वह भाजपा में शामिल होंगे. उनके साथ कुछ और साथी भी भाजपा में शामिल होंगे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *