Salman Khan ने अपनी आवाज में लॉन्च किया नया गाना, लोग बोले: भाई EMI के पैसे नहीं थे क्या?

Salman Khan के लिए साल 2023 कुछ खास नहीं रहा. उनकी दो फिल्में रिलीज हुईं थी. पहली- किसी का भाई किसी की जान और दूसरी- टाइगर 3. जहां पहली फिल्म लंबी चौड़ी स्टार कास्ट होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई. वहीं ‘टाइगर 3’ से काफी उम्मीदें थीं, पर फिल्म उस पर खरा नहीं उतर पाई. इसके बाद वो अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारियों में जुट गए. ईद पर उनकी अगली फिल्म का ऐलान किया गया था. नाम है- Sikandar.पिक्चर में सलमान खान के अपोजिट रश्मिका मंदाना नजर आएंगी. फिल्म का एक शेड्यूल पूरा हो चुका है. जल्द दूसरा शेड्यूल शुरू कर दिया जाएगा. फिलहाल मुंबई में फिल्म का सेट बन रहा है. इसी बीच सलमान खान का एक नया प्रोजेक्ट लॉन्च हो गया.
दरअसल बीते दिनों उन्होंने ऐलान किया था कि उनका एक गाना You Are Mine आने वाला है, जो अब फाइनली रिलीज हो चुका है. इस गाने में सलमान खान के साथ उनके भांजे अयान अग्निहोत्री भी रैप करते दिखे हैं. वहीं सलमान खान ने गाना गाया है. जिस पर लोग गजब का रिस्पॉन्स दे रहे हैं.

सलमान खान का नया गाना You Are Mine यूट्यूब पर आ चुका है. 4 मिनट 35 मिनट के गाने में सलमान खान पहाड़ों के बीचों बीच गाना गुनगुनाते नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो के बीच में अयान अग्निहोत्री की एंट्री होती है, जो रैप करते नजर आए हैं. इस गाने को विशाल मिश्रा ने कंपोज किया है. वहीं हैदर खान ने डायरेक्ट किया है. गाने के लिरिक्स खुद सलमान खान ने लिखे हैं. इसमें उनकी मदद संजीव चतुर्वेदी ने की है. जबकि रैप के लिरिक्स अग्नि ने लिखे हैं. 4 घंटे में ही गाने को कई हजार लोग देख चुके हैं.
सलमान खान का गाना देखकर क्या बोले लोग?
सलमान खान पहले भी अपनी आवाज में कई गाने गा चुके हैं. इस लिस्ट में ‘जग घूमेया’, ‘जी रहे थे हम’, ‘हैंगओवर’ शामिल है. वहीं अग्नि का यह दूसरा गाना है. वो पहले ही एक गाने में रैप कर चुके हैं, जिसमें सलमान खान नजर आए थे. बीते दिनों उन्होंने जो वीडियो शेयर किया था, इससे पता लगा था कि दोनों साथ में कोलैबोरेट करने वाले हैं. हालांकि, गाने को लेकर सलमान खान खूब ट्रोल भी होते रहते हैं. एक बार फिर लोगों ने सोशल मीडिया पर एक्टर के खूब मजे लिए हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई आप Dhinchak Pooja के साथ रहना छोड़ दो, हमें पुराने वाले भाईजान चाहिए. वहीं कुछ और लोगों का कहना है कि भाई की क्या मजबूरी रही होगी?
सलमान खान हुए ट्रोल
इस वीडियो को देखकर फैन्स ने डिमांड की है कि सलमान खान को जल्द ही हिमेश रेशमिया के साथ काम करना चाहिए. यूट्यूब पर दोनों को साथ देखने की मांग की जा रही हैं. लोगों का कहना है कि: एक गाना साथ में बनता है. गाने को सुनने के बाद लोगों ने लिखा: क्यों भाई क्यों? वहीं एक यूजर ने लिखा कि क्या Emi के पैसे नहीं थे भाई? सलमान खान से लोगों ने रिक्वेस्ट की है कि आप एक्टिंग में ही फोकस कीजिए, गाने के चक्कर में मत रहो.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *