Mahesh Babu : 1000 करोड़ की पैनवर्ल्ड फिल्म में महेश बाबू के बाद होगी इस धांसू एक्टर की एंट्री?

कुछ समय पहले खबर आई थी कि चियां विक्रम को राजामौली ने SSMB29 के लिए अप्रोच किया गया है. उस बात का खंडन भी नहीं आया. लेकिन कोई कंफर्मेशन भी नहीं आया. अब विक्रम नेराजामौली के साथ काम करने को लेकर बात की है.
दरअसल Chiyaan Vikram की फिल्म Thangalaan 15 अगस्त को रिलीज हुई थी. इसका हिंदी वर्जन 30 अगस्त को रिलीज किया जाना था. पर इसे 6 सितंबर को हिंदी ऑडियंस के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. आजकल विक्रम इसी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इसी में उन्होंने राजामौली के साथ काम करने को लेकर बात की है.
“भविष्य में कर सकते हैं साथ काम”
विक्रम से एसएस राजामौली के साथ काम करने को लेकर सवाल किया गया. उनका कहना था कि हाल फिलहाल में तो ऐसा नहीं हो रहा है. लेकिन भविष्य में ये जरूर हो सकता है. इससे पहले विक्रम और राजमौली के साथ काम करने की कई खबरें आती रही हैं. इस पर भी उन्होंने बात की और बताया, “हम हमेशा किसी न किसी डिस्कशन में रहते हैं. मुझे लगता है कि वो देश के सबसे बड़े और अच्छे डायरेक्टर हैं.”
पिंकविला को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि राजमौली के साथ तो सब काम करना चाहते हैं. उन्हें मौका मिलेगा, तो वो भी करेंगे. उनके शब्द थे, “कोई भी उनके साथ काम करना चाहेगा और उम्मीद है कि ऐसा होगा भी. हम सिर्फ सही स्क्रिप्ट की तलाश कर रहे हैं.”
क्या महेश बाबू की फिल्म में दिखेंगे विक्रम?
अब राजामौली अपनी फिल्म SSMB29 को लेकर जितने सीक्रेटिव हैं, हो ये भी सकता है कि विक्रम इसमें काम कर रहे हों और अभी इसे रिलीव न किया जा सकता हो. ऐसा इसलिए कहा जा सकता है क्योंकि महेश बाबू को खास हिदायत दी गई थी कि वो अपना लुक सबके सामने रिवील न करें. पर वो अंबानी की शादी में पहुंचे थे, तो कहा गया था कि राजामौली गुस्सा हो गए. इसके बाद उन्हें कई सारी चीजें बदलनी पड़ी. हालांकि SSMB29 की टीम की तरफ से इस पर कोई बयान नहीं आया है.
SSMB 29 होगी पैन वर्ल्ड फिल्म
अब राजामौली महेश बाबू के लुक को लेकर इतना सीक्रेट रख सकते हैं, तो किसी नए एक्टर की कास्टिंग इतनी आसानी से नहीं रिलीव करेंगे. महेश बाबू की इस फिल्म का बजट 1000 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि ये एक पैन वर्ल्ड फिल्म होगी. इसमें कई इंटरनेशनल स्टार्स को कास्ट किया जाएगा. साथ ही एक बड़े हॉलीवुड बैनर के साथ एक डील भी साइन की जा रही है, जिसके चलते इसे वेस्ट वर्ल्ड में भी फैलाया जा सके. इसी वजह से इसे महेश बाबू के जन्मदिन पर नहीं अनाउंस किया गया. इस डील के चक्कर में फिल्म के शुरू होने में भी देरी हो रही है. पर ये सब अभी एक रहस्य ही है. शायद राजामौली जल्द ही इससे पर्दा उठाएंगे.
बहरहाल, चियां विक्रम की फिल्म ‘तंगलान’ को लेकर साउथ में ठीकठाक बज था. अब इसे हिंदी में भी रिलीज किया जा रहा है. ‘कांतारा’ को भी हिंदी में लंबे वक्त के बाद रिलीज किया गया था. इसने हिंदी बेल्ट में भौकाल मचा दिया था. संभावना है कि चियां विक्रम की फिल्म भी हिंदी पट्टी में बढ़िया कमाई करे. ये KGF (कोलार गोल्ड फील्ड) के बैकड्रॉप में सेट है. ये कहानी आज़ादी के पहले की है. खैर, ये सब फिल्म देखने के बाद जानिए. 6 सितंबर को पिक्चर रिलीज हो रही है. देख आइएगा. अभी नमस्ते.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *