PML-N नेता हनीफ का दावा, इमरान खान को जेल में पहुंचाए जाते थे ड्रग्स

पाकिस्तान में शहबाज सरकार और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के बीच खराब रिश्ते जगजाहिर हैं. इसी बीच पीएमएल-एन नेता हनीफ अब्बासी ने संसद में अपने संबोधन के दौरान जेल में बंद इमरान खान पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि जेल में इमरान खान को कोकीन मुहैया कराई गई थी. उन्होंने ये भी दावा किया कि अदियाला जेल के उप अधीक्षक को उनके पद से हटा दिया गया क्योंकि वो पूर्व प्रधानमंत्री को ड्रग्स मुहैया करा रहे थे.
पाकिस्तानी संसद में अपने संबोधन के दौरान अब्बासी ने आगे कहा कि अगर आज इमरान खान की कोठरी की तलाशी ली जाए तो वहां अभी भी ड्रग्स पाए जाएंगे. अब्बासी के अनुसार, ये सब इमरान खान की सुरक्षा और स्वास्थ्य के लिए खतरा बन सकता है. उन्होंने इस मामले में उच्च स्तरीय जांच की मांग की है ताकि ये साफ हो सके कि जेल में क्या चल रहा है और किस प्रकार की गतिविधियां हो रही हैं.
अटक जेल में बंद हैं इमरान
इमरान खान इस समय अटक जेल में बंद हैं, जहां उन्हें तोशाखाना मामले में सजा सुनाई गई थी. उनकी जेल की स्थिति और स्वास्थ्य को लेकर भी चिंताएं व्यक्त की जा रही हैं, और उनके समर्थक इस पर सवाल उठा रहे हैं कि क्या उन्हें जानबूझकर नुकसान पहुंचाने की कोशिश की जा रही है.
इमरान खान पर ये भी आरोप लग रहे हैं कि उन्हें जेल में विशेष सुविधाएं दी जा रही थीं, जो सामान्य कैदियों को नहीं मिलतीं. हालांकि, इस दावे की पुष्टि करने के लिए कोई ठोस सबूत उपलब्ध नहीं है, और इस राजनीतिक बदले का हिस्सा माना जा रहा है.
इमरान की सुरक्षा को लेकर उठ रहे सवाल
इमरान खान की सुरक्षा और स्वास्थ्य को लेकर गंभीर चिंताएं जताई जा रही हैं. उनकी पार्टी, पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI), का दावा है कि उन्हें जानबूझकर प्रताड़ित किया जा रहा है. रिपोर्टों के अनुसार, जेल अधिकारियों ने उनके सेल में बदबू फैलाने और पानी की आपूर्ति को कम करने जैसे कदम उठाए हैं, जिससे उनकी स्थिति और भी खराब हो गई है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *