KBC 16: लड़की को ‘बोझ’ कहा, कंटेस्टेंट पर भड़क गए अमिताभ बच्चन

सोनी टीवी के क्विज रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ के लेटेस्ट एपिसोड में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने लड़कियों को ‘बोझ’ कहने वाले एक कंटेस्टेंट की खूब क्लास लगाई. दरअसल केबीसी के मंच पर ‘फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट’ राउंड जीतकर हॉटसीट पर बैठने वाले कंटेस्टेंट से खेल शुरू होने से पहले कुछ सवाल पूछे जाते हैं. अमिताभ बच्चन ये सवाल इसलिए पूछते हैं ताकि ऑडियंस भी इस कंटेस्टेंट के बारे में जानें. उन्हें पता चले कि वो इस शो में क्यों आए हैं और वो देश के किस कोने से मुंबई शहर में आए हैं. हाल ही में कृष्णा सेलुकर को भी केबीसी 16 के लेटेस्ट एपिसोड में अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर बैठने का मौका मिला.
अपने बारे में अमिताभ बच्चन और केबीसी की ऑडियंस को जानकारी देते हुए कृष्णा सेलुकर ने बताया कि वो खुद एक इंजीनियर हैं. लेकिन इंजीनियरिंग में डिग्री हासिल करने के बावजूद लॉकडाउन में उन्हें अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा. अपनी खराब हालत के बारे में बात करते हुए कृष्णा ने अपनी तुलना एक कुंवारी लड़की से कर डाली. उन्होंने कहा कि सर, जिस तरह से बिना शादी के घर में रहने वाली कुंवारी लड़की अपने घरवालो के लिए बोझ होती है, ठीक उसी तरह से एक समय के बाद बेरोजगार लड़के भी परिवार के लिए बोझ बन जाते हैं. कृष्णा की बात से अमिताभ बच्चन बिलकुल भी सहमत नहीं नजर आए.

Harshit ka yahi gunn le aaya hai unhe hotseat par!
Dekhiye #KaunBanegaCrorepati,Mon-Fri raat 9 baje sirf #SonyEntertainmentTelevision par.@SrBachchan #KBConSonyTV #KBC16 #KBCisback #KBC2024 #JawaabTohDenaHoga pic.twitter.com/P1UtB4U0nV
— sonytv (@SonyTV) August 27, 2024

कंटेस्टेंट की लगाई क्लास
हॉटसीट पर अमिताभ बच्चन ने उनके सामने बैठे कृष्णा सेलुकर को बीच में टोकते हुए कहा कि लडकियां कभी बोझ नहीं होती. बिग बी बोले, ‘भाईसाहब, हम आपको बताना चाहते हैं. लडकियां कभी भी बोझ नहीं बन सकतीं. महिलाएं हमारे घर की बहुत बड़ी शान होती हैं. उनका हमारे घर में रहना हम सब के लिए सम्मान की बात है. हमें उनके साथ सम्मान से ही पेश आना चाहिए.” अमिताभ बच्चन की ये बात सुनकर स्टूडियो में मौजूद ऑडियंस ने उनके लिए खूब तालियां बजाईं.

Paritosh Bhatt Ji ka gyaan kitna aage le jaayega unhe KBC par?
Dekhiye #KaunBanegaCrorepati, Mon-Fri raat 9 baje sirf #SonyEntertainmentTelevision par.@SrBachchan#KBConSonyTV #KBC16 #KBCisback #KBC2024 #JawaabTohDenaHoga pic.twitter.com/CA8YUjh8XS
— sonytv (@SonyTV) August 29, 2024

24 साल से कर रहे हैं दर्शकों का मनोरंजन
अमिताभ बच्चन ने साल 2000 में यानी आज से 24 साल पहले ‘कौन बनेगा करोड़पति’ से टीवी पर अपना डेब्यू किया था. इस शो ने शुरुआती दिनों में टीआरपी के कई रिकार्ड्स तोड़ दिए थे. आज भी ये शो टीआरपी चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है. इस शो का पहला एपिसोड स्टार प्लस पर ऑन एयर हुआ था. अमिताभ बच्चन के इस क्विज रियलिटी शो के पहले तीन सीजन स्टार प्लस पर ऑन एयर हुए थे. फिर सोनी टीवी ने ये शो अपने चैनल पर शुरू किया. अमिताभ बच्चन की गैरहाजिरी में शाहरुख खान ने भी ये शो होस्ट किया है. लेकिन ऑडियंस को अमिताभ बच्चन की इतनी आदत हो गई थी कि शाहरुख खान जैसे एक्टर को उन्होंने रिजेक्ट कर दिया और फिर एक बार बिग बी को इस शो के मंच पर लौटना पड़ा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *