LJP के नेता बीजेपी के संपर्क में, टूट सकती है पार्टी? दावे पर क्या बोले चिराग पासवान

केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने पार्टी (लोजपा रामविलास) में टूट के दावे पर बड़ी बात कही. टीवी9 भारतवर्ष के खास शो ‘5 एडिटर्स’ में जब चिराग पासवान से ये पूछा गया कि आरजेडी ने एक चर्चा छेड़ी है कि लोजपा रामविलास के तीन सांसद बीजेपी के संपर्क में हैं, इसके जवाब में चिराग ने कहा कि बिल्कुल तीन क्या… मेरे पांच के पांच सांसद बीजेपी के संपर्क में हैं.
चिराग ने कहा कि गठबंधन में हैं तो संपर्क में रहेंगे ही. देखिए वो चाहते हैं, ये उनकी ख्वाहिश है कि मेरी पार्टी टूट जाए. विपक्ष को ये सूट करता है कि गठबंधन में मेरी पार्टी कमजोर हो जाए. मेरे और प्रधानमंत्री के बीच दरारें पड़े. समय-समय पर इस तरह के मुद्दों को उठाना विपक्ष का काम रहा है. खैर, उनको भी मैं गलत नहीं ठहराता क्योंकि ये भूमिका का एक हिस्सा है.
पार्टी टूटने का डर नहीं- चिराग पासवान
चिराग पासवान से जब ये पूछा गया कि रिजनल पार्टी को ये डर होता है कि बीजेपी उनकी पार्टी तोड़ देगी, क्या आपको ये डर लगता है? इस पर चिराग ने कहा कि मुझे बिल्कुल भी ये डर नहीं लगता है. जब आप मेहनत से चीजों को अर्जित करते हैं तो तब आपको ये डर नहीं लगता है. उन्होंने आगे कहा कि पिछले तीन सालों में जिस मेहनत के साथ मैं चीजों को अर्जित किया है, उसमें मेरा एक अपना विश्वास भी है. हकीकत यही है कि डर के साये में कोई जी नहीं सकता. हर परिस्थिति का मैंने डटकर मुकाबला किया है और आगे भी करता रहूंगा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *