Sikandar: पसलियों में लगी चोट के बावजूद नहीं रुके सलमान खान, शुरू कर दी शूटिंग

‘टाइगर 3’ के बाद अब सलमान खान के फैन्स को उनकी अपकमिंक फिल्म ‘सिकंदर’ का इंतजार है, जो कि 2025 में ईद के मौके पर रिलीज होगी. वैसे तो सलमान खान का नाम जुड़ जाने से ही फिल्म का एक्शन मोड ऑन हो जाता है. पर फिर भी बता दें कि जबरदस्त स्टारकास्ट के साथ ये फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है. मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जिसके लिए 45 दिनों का शूटिंग शेड्यूल तय किया गया है. इसी बीच खबर ये भी है कि सलमान खान रिब इंजरी से जूझ रहे हैं, जिसके बाद फिल्म की शूटिंग को लेकर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं.
कुछ वक्त पहले सलमान खान की हेल्थ को लेकर उनके फैन्स काफी परेशान थे, इसकी वजह इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रहा उनका वीडियो था. इसमें देखा जा सकता है कि मुंबई में एक इवेंट के दौरान सलमान तकलीफ में हैं, जिसकी वजह उनकी रिब इंजरी है. शो में देखा गया कि बैठने उठने के वक्त उनका हाथ बार-बार उनकी पसलियों पर जा रहा था. जिसके बाद से ‘सिकंदर’ की शूटिंग को लेकर कई बातें सामने आ रही थीं. अंदाजा लगाया जा रहा था कि इस इंजरी की वजह से फिल्म की शूटिंग पर असर पड़ सकता है.
इंजरी के साथ भी कर रहे शूटिंग
हालांकि, भाई तो भाई हैं. इस इंजरी के साथ भी उन्होंने ‘सिकंदर’ की शूटिंग जारी रखी है. शूटिंग के दौरान सलमान की डेडिकेशन देख उनके फैन्स काफी इम्प्रेस हुए हैं. अपने दर्द को भूलकर सलमान खान ने अपनी कमिटमेंट पर टिके रहना ज्यादा सही समझा है. ‘सिकंदर’ में सलमान के कैरेक्टर को घमंडी और गुस्से वाला बनाया गया है. सलमान को इस रोल में देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. शूटिंग के पहले फेज में सलमान खान जबरदस्त एक्शन करते दिखेंगे, वो इसके लिए मिशन इंपॉसिबल के एक्शन डायरेक्टर के साथ काम कर रहे हैं. फिल्म के इन अपडेट से ये तो पक्का होता है कि फिल्म में एक्शन सीक्वेंस और स्टंट का भरपूर डोज होने वाला है.
‘बाहुबली’ के ‘कटप्पा’ होंगे विलेन
‘सिकंदर’ पर फोकस करने के लिए सलमान ने अपने बाकी प्रोजेक्ट से हाथ पीछे खींच लिया है. हालांकि, अभी ये कंफर्म नहीं है कि वो ‘बिग बॉस’ की होस्टिंग करेंगे या नहीं. 45 दिन के इस शूट के बीच से सेट से कई सारी फोटोज सामने आ रही हैं, जिसको देखते हुए एक्साइटमेंट और बढ़ती जा रही है. पिंकविला के सोर्स के मुताबिक, फिल्म के पहले फेज की शूटिंग के लिए मुंबई के एक स्टूडियो में बड़ा सेट लगाया गया है. सेट को बनाने में तीन महीने से ज्यादा का समय लगा है. ‘सिकंदर’ के पहले फेज की शूटिंग जून से शुरू हो गई है. फिल्म में सलमान खान की हीरोइन के तौर पर रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं. साथ ही साथ ‘बाहुबली’ में ‘कटप्पा’ का किरदार निभाने वाले सत्यराज इसमें विलेन के तौर पर शामिल हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *