टी20 वर्ल्ड कप जिताने के बावजूद रोहित शर्मा को नहीं मिलेगी कप्तानी, लिया गया बड़ा फैसला!

रोहित शर्मा की कप्तानी में हाल ही में टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 पर कब्जा किया. इस बड़ी उपलब्धि के बावजूद रोहित शर्मा के फैंस को एक ऐसी खबर मिली है जो उनके लिए शायद किसी झटके से कम नहीं होगी. दरअसल ऐसा दावा किया जा रहा है कि मुंबई इंडियंस ने अगले सीजन में भी रोहित शर्मा को कप्तान नहीं बनाने का फैसला किया है. कप्तानी अगले सीजन में भी हार्दिक पंड्या के हाथों में रहने वाली है. हार्दिक पंड्या को पिछले सीजन मुंबई इंडियंस की कप्तानी सौंपी गई थी और टीम प्लेऑफ में पहुंचने में नाकाम रही थी. रोहित को कप्तानी से हटाने के बाद देश के हर स्टेडियम में हार्दिक पंड्या को हूटिंग का सामना करना पड़ा था.
रोहित किसी और टीम में जाएंगे क्या?
अब इस तरह की खबर आ रही है कि हार्दिक पंड्या ही मुंबई इंडियंस के कप्तान होंगे तो ये भी सवाल उठ रहा है कि क्या रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस में ही बने रहेंगे? या फिर रोहित शर्मा किसी और टीम का रुख करेंगे. ऐसा दावा किया जा रहा था कि रोहित शर्मा अगर ऑक्शन में आते हैं तो लखनऊ सुपरजायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स उनपर 50 करोड़ तक की रकम खर्च कर सकती है. हालांकि लखनऊ के मालिक संजीव गोयनका ने इस खबर को सिरे से गलत बताया था.
किन टीमों को है कप्तान की जरूरत?
आईपीएल में कई टीम हैं जिन्हें कप्तान की सख्त जरूरत है. बताया जा रहा है कि दिल्ली कैपिटल्स अपना कप्तान बदल सकती है. पंजाब किंग्स को भी नए कप्तान की तलाश है. लखनऊ ने भी केएल राहुल को कप्तान बनाने की बात साफ नहीं कही है तो ऐसे में मुमकिन है कि लखनऊ भी नया कप्तान ढूंढ रही हो. आरसीबी भी फाफ डुप्लेसी को अगले सीजन कप्तानी देगी ये अबतक साफ नहीं हुआ है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *